कांग्रेस ने बांटी ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल किट

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: कोरोना संक्रमण बढ़ने से ग्रामीण क्षेत्रों में भी परेशानी बढ़ रही है। ऐसे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:30 PM (IST)
कांग्रेस ने बांटी ग्रामीण  क्षेत्रों में मेडिकल किट
कांग्रेस ने बांटी ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल किट

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: कोरोना संक्रमण बढ़ने से ग्रामीण क्षेत्रों में भी परेशानी बढ़ रही है। ऐसे में कांग्रेस ने भी ग्रामीण क्षेत्रो ंमें मेडिकल किट बांटने की शुरूआत की है।

सोमवार को नई टिहरी हनुमान चौक में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और उनकी टीम ने किट बांटने की शुरूआत की। इस दौरान पत्रकारों और पुलिसकर्मियों को किट वितरित की। किशोर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में दवा पहुंचाना सबसे अहम है। अगर कोई संभावित कोरोना मरीज भी है तो वह अगर समय पर दवा ले तो जल्दी स्वस्थ होगा। ऐसे में पहले चरण में टिहरी विधानसभा के क्षेत्रों में हम किट वितरित कर रहे हैं। पहले चरण में हम लोग लगभग पचास हजार किट ग्रामीण क्षेत्रों में वितरित करेंगे। सोमवार को लगभग पांच सौ किट वितरित की गई। उनके साथ इसमें सहयोग करने वालों में सचिन उपाध्याय, मयंक ध्यानी, दीपक यादव, शांति भट्ट, राकेश राणा, देवेंद्र नौडियाल, पंकज रतूड़ी, विक्रम पंवार, दर्शनी रावत, राजेंद्र डोभाल आदि कार्यकत्र्ता शामिल हैं। (जासं)

बांटी दवा

नई टिहरी: होम्योपैथी विभाग की तरफ से सोमवार को पांगरखाल ग्राम सभा में ग्रामीणों को इम्यूनिटी बूस्टर आर्सेनिक एलबम 30 दवा वितरित की गई। डॉ. अमित उनियाल ने बताया कि इस दवा के सेवन से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवराज सजवाण, प्रधान मुकेश सजवाण आदि मौजूद रहे। विभाग की तरफ से ग्राम पंचायत भटकंडा में भी दवा का वितरण किया गया। दो बुजुर्गो को दी सहायता

गोपेश्वर: मिशन हौसला के तहत जनपद पुलिस की ओर से असहाय एवं जरुरतमंदों की सहायता की जा रही है। ग्राम सरतोली निवासी भारती बिष्ट ने वर्चुअल थाने को वाट्सएप के माध्यम से जानकारी दी कि उनके गांव सरतोली में भी ऐसे बुजुर्ग हैं, जो असहाय हैं एवं जिन्हें खाद्य सामग्री की आवश्यकता है। इस पर क्षेत्राधिकारी चमोली धन सिंह तोमर के निर्देशन में कोतवाली चमोली पुलिस ने ग्राम सरतोली गांव जाकर जरुरतमंद दो बुजुर्ग महिलाओं को राशन एवं जरूरी खाद्य सामग्री वितरित की। (संस)(जासं)

chat bot
आपका साथी