कुलसचिव के फर्जी साइन कर छात्र ने वायरल किया परीक्षा कार्यक्रम

रुड़की स्थित एक निजी कॉलेज के बीएड के छात्र ने श्रीदेव सुमन विवि के कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट के फर्जी हस्ताक्षर कर बीएड परीक्षा 2017-19 का कार्यक्रम सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Edited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 07:50 PM (IST)
कुलसचिव के फर्जी साइन कर छात्र ने वायरल किया परीक्षा कार्यक्रम
कुलसचिव के फर्जी साइन कर छात्र ने वायरल किया परीक्षा कार्यक्रम

नई टिहरी, जेएनएन। रुड़की स्थित एक निजी कॉलेज के बीएड के छात्र ने श्रीदेव सुमन विवि के कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट के फर्जी हस्ताक्षर कर बीएड परीक्षा 2017-19 का कार्यक्रम सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुलसचिव ने इस मामले में बादशाहीथौल पटवारी चौकी में आरोपित छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

वहीं, रुड़की के कॉलेज प्रशासन को पत्र भेजकर भी छात्र के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। श्रीदेव सुमन विवि के कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपने ही विवि की बीएड मुख्य परीक्षा की डेट शीट देखी तो उनके होश उड़ गए। डेटशीट में 23 फरवरी से बीएड की परीक्षा शुरू होने का पूरा कार्यक्रम बनाया गया था। 

इस बीच रुड़की के आरसीपी इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन के प्राचार्य का फोन भी कुलसचिव को आया और परीक्षा कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली तो कुलसचिव ने ऐसा कोई भी कार्यक्रम जारी करने से इन्कार कर दिया। 

इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने छानबीन की तो पता लगा कि कॉलेज में ही बीएड के छात्र अरबाज खान ने कुलसचिव के फर्जी साइन कर परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट ने इस संबंध में बादशाहीथौल पटवारी चौकी में आरोपित छात्र के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। 

वहीं, कॉलेज के प्रशासन को भी आरोपित छात्र के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कुलसचिव ने कहा है कि फर्जी परीक्षा कार्यक्रम जारी होने से बीएड के छात्रों में असमंजस की स्थिति बनी है। वहीं, विवि के लोगो का भी गलत इस्तेमाल किया गया है। कुलसचिव ने संबंधित कॉलेज प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि आरोपित छात्र के खिलाफ स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराया जाए। 

श्रीदेव सुमन विवि बादशाहीथौल टिहरी के कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट के मुताबिक उनके फर्जी साइन कर बीएड परीक्षा कार्यक्रम वायरल किया गया है। रुड़की के निजी कॉलेज में बीएड कर रहे आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: विजिलेंस को मिला घोटाले के आरोपी मृत्युंजय मिश्रा के बैंक खातों का हिसाब

यह भी पढ़ें: खुलासा: मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी के नाम करोंड़ों के प्‍लाट, जानिए

यह भी पढ़ें: मृत्युंजय मिश्रा के विदेश दौरों का खंगाला जा रहा है रिकार्ड

chat bot
आपका साथी