टिहरी में जगह-जगह कोरेाना मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना

दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत टिहरी जिले में कई स्थानों पर नागरिकों ने कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। वहीं कोरोना से संक्रमित नागरिकों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की गई।

Sunil NegiMon, 14 Jun 2021 05:12 PM (IST)
सर्वधर्म प्रार्थना के तहत कोरोना से मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती डीएम ईवा आशीष श्रीवास्तव।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा के तहत टिहरी जिले में कई स्थानों पर नागरिकों ने कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। वहीं कोरोना से संक्रमित नागरिकों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की गई। टिहरी जिले में डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव ने अपने कार्यालय में ही दो मिनट का मौन रखकर कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट की अगुआई में एसएसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों और जवानों ने कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। विधायक धन सिंह नेगी ने अपने आवास पर ही कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि दी।

नई टिहरी व्यापार मंडल ने दिनेश डोभाल और व्यापार मंडल अध्यक्ष ज्योति डोभाल की अगुआई में कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर संक्रमित नागरिकों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इस अवसर पर महामंत्री अजय गुप्ता, मनोज चमोली, प्रकाश डोभाल, मायाराम थपलियाल, स्वयंवर चौहान, असगर अली, सोनू बहल आदि मौजूद रहे।

चंबा पुलिस लाइन में प्रतिसार निरीक्षक आनंद सिंह रावत की अगुआई में पुलिस जवानों ने कोरोना मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

बौराड़ी सांई चौक में सत्यमेव जयते ग्रुप के संयोजक मोहन सिंह रावत, प्रतापनगर के ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला, जिला पंचायत सदस्य हितेश चौहान की अगुआई में सभाषद प्रदीप रावत, राहुल राणा, दौलत रावत, सुबोध भट्ट, राहुल बुटोला, अमित नेगी, अमन राणा, गौरव रावत, भूपेंद्र नेगी, विक्रम नेगी, अनुराग रावत, राहुल रावत, बहार चंद्र, वैभव आर्य, कृष्णा रावत, गोलू पंवार, शिवम बर्त्‍वाल आदि ने प्रार्थना की।

भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, पूर्व प्रमुख बेबी असवाल, महामंत्री गोविंद रावत, दिनेश भट्ट आदि ने भाजपा बैठक के दौरान टीएचडीसी गेस्ट हाउस में दो मिनट का मौन रखकर कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि दी।

जनरल ओबीसी आयोग के प्रवक्ता कमलनयन रतूड़ी ने अपने आवास पर पूजा, रतूड़ी, लखपति मिंया, अर्नव, समीक्षा और आराध्य के साथ मृतकों को श्रद्धांजलि दी। जिला अस्पताल बौराड़ी में भी डाक्टर और कर्मचारियों ने मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

मंदिरों में भी हुई प्रार्थना

जिले के प्रसिद्ध बूढ़ाकेदार मंदिर में पुरोहित अमरनाथ, भूपेंद्र नेगी, सनोप सिंह आदि ने मंदिर में शोक सभा आयोजित की।

ओणेश्वर महादेव मंदिर में विकास नौटियाल, चतर लाल, सीताराम सेमवाल, महादेव डिमरी, जयदेव डिमरी, वीरेंद्र नौटियाल ने शोक सभा कर मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें-पौड़ी में दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना सभा में कोरोना से जान गंवाने वालों को दी गई श्रद्धांजलि

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.