टिहरी में कोरोना संक्रमित राजस्व कर्मचारी की मौत, कई दिनों से थे होम आइसोलेशन में

नई टिहरी में कोरोना संक्रमित राजस्व कर्मचारी की मौत हो हई। सी ब्लॉक निवासी मेहर सिंह धनोल्टी तहसील में थे तैनात। पिछले कई दिन से वे होम आइसोलेशन में चल रहे थे। आज सुबह सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उनकी मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 04:05 PM (IST)
टिहरी में कोरोना संक्रमित राजस्व कर्मचारी की मौत, कई दिनों से थे होम आइसोलेशन में
टिहरी में कोरोना संक्रमित राजस्व कर्मचारी की मौत।

टिहरी, जेएनएन। Coronavirus Outbreak  राजस्व विभाग के कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी की होम आइसोलेशन के दौरान घर पर ही मौत हो गई। नई टिहरी सी ब्लॉक निवासी कर्मचारी बीती 16 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव आए थे जिसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। मृतक कर्मचारी की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव है। 

नई टिहरी सी ब्लॉक निवासी धनोल्टी तहसील में कार्यरत 56 वर्षीय कर्मचारी की मंगलवार सुबह अपने सी ब्लॉक टाइप थर्ड आवास पर तबीयत बिगड़ गई। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम घर पर पहुंची, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव है और होम आइसोलेशन में ही उसी आवास पर रह रही थी। होम आइसोलेशन में किसी कोरोना मरीज की नई टिहरी में हुई यह पहली मौत है। इससे पहले सी ब्लॉक निवासी एक अन्य महिला की भी पिछले सप्ताह देहरादून के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। 

विकासनगर में पांच सौ लोगों की सैंपलिंग 

विकासनगर(देहरादून) के सहिया में पांच स्वास्थ्य विभाग की टीम और तहसील प्रशासन की टीम ने पांच सौ से अधिक लोगों की करोना जांच की, जिसकी रिपोर्ट तीन दिन बाद आएगी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से धर्मेंद्र गुसाईं दीवान सिंह विक्रम सिंहतहसील प्रशासन की ओर से सहिया राजस्व उपनिरीक्षक जय लाल शर्मा, घनशयाम आदि मौजूद थे। जयलाल शर्मा ने कहा कि सहिया बाजार में जो ग्रामीण आएंगे वह मास्क लगाकर ही आएं। अगर कोई मास्क नहीं लगाएगा और बिना कार्य के बाजार में घूमते हुए पाया गया तो उनका चालान काटा जाएगा। साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना संक्रमित, 466 नए मामले आए सामने

chat bot
आपका साथी