एक सप्ताह में बीएड परीक्षा का रिजल्ट जारी

जागरण संवाददाता नई टिहरी श्रीदेव सुमन विवि ने बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिय

JagranSat, 04 Dec 2021 10:21 PM (IST)
एक सप्ताह में बीएड परीक्षा का रिजल्ट जारी

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: श्रीदेव सुमन विवि ने बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। 26 नवंबर को प्रवेश परीक्षा संपन्न हुई थी। एक सप्ताह में ही विवि ने परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है।

शनिवार को श्रीदेव सुमन विवि के कुलपति डा. पीपी ध्यानी और कुलसचिव डा. मोहन सिंह पंवार ने संयुक्त रूप से बीएड प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित किया। कुलसचिव डा. मोहन सिंह पंवार ने बताया कि कुल 5456 परीक्षाथियों ने परीक्षा दी। इनमें से 2950 सीटों पर विद्याथियों को प्रवेश दिया जाएगा। विवि की वेबसाइट ह्यस्त्रह्यह्व1.ड्डष्.द्बठ्ठ पर जाकर परिणाम देखा जा सकता है। जल्द ही प्रवेश के लिए काउंसलिग शुरू की जाएगी। कुलसचिव डा. मोहन सिंह पंवार ने जल्द परिणाम घोषित करने पर विवि की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं। कोरोना जांच के बाद ही अब टिहरी में मिलेगा प्रवेश

नई टिहरी: कोरोना के नए वैरिएंट से खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने टिहरी गढ़वाल में प्रवेश करने पर कोरोना जांच अनिवार्य कर दी है। शनिवार से भद्रकाली और मुनि की रेती चेकपोस्ट पर जांच शुरू कर दी, जबकि मसूरी रोड पर रविवार से जांच शुरू कर दी जाएगी।

पिछले काफी समय से कोरोना का कोई सक्रिय केस न होने पर बचाव के उपाय बंद कर दिए गए थे। लेकिन, अब कोरोना के नए वैरियंट के खतरे को कम करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने दोबारा कसरत शुरू कर दी है। शनिवार से जिले में प्रवेश के लिए भद्रकाली चेकपोस्ट पर चेकिग शुरू कर दी गई। सीएमओ डा. संजय जैन ने बताया कि मसूरी चेकपोस्ट पर भी सुआखोली के पास रविवार से जांच शुरू कर दी जाएगी। अभी बाहर से आने वाले यात्रियों का एंटीजन टेस्ट कराया जाएगा। स्थानीय निवासियों को अभी चेकिग से छूट दी गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.