लक्ष्मोली मंदिर में पूजा के बाद आप ने शुरू की रोजगार गारंटी यात्रा

संवाद सूत्र कीर्तिनगर आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा प्रदेश की 70 विधानसभाओं में र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:54 PM (IST)
लक्ष्मोली मंदिर में पूजा के बाद आप ने शुरू की रोजगार गारंटी यात्रा
लक्ष्मोली मंदिर में पूजा के बाद आप ने शुरू की रोजगार गारंटी यात्रा

संवाद सूत्र, कीर्तिनगर: आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा प्रदेश की 70 विधानसभाओं में रविवार को कर्नल अजय कोठियाल(सेनि.) के नेतृत्व में शुरू हो गई है। देवप्रयाग विधानसभा मे सुबह लक्ष्मोली मंदिर में दर्शन एवं पूजन के बाद शहीद नागेंद्र सकलानी व अमर शहीद मोलू भरदारी के शहीद स्थल पर श्रद्धांजलि माल्यार्पण किया गया।

कीर्तिनगर नए पुल से कीर्तिनगर बाजार होते हुए चौरास तक रोजगार गारंटी यात्रा का रोड शो कर आप कार्यकत्र्ताओं ने बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाई। इसके बाद मढ़ी बाजार (चौरास) में पहुंचकर वहां पदयात्रा और तिरंगा यात्रा निकाली। इसमें आप के सैकड़ों कार्यकत्र्ता, युवा और महिलाएं शामिल हुए। इसके बाद छह दिसंबर को श्रीनगर विधानसभा में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली जाएगी। श्रीनगर में कर्नल कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा के साथ गोला पार्क में सभा को भी संबोधित करेंगे। सात दिसंबर को रोजगार गारंटी यात्रा धनोल्टी विधानसभा पहुंचेगी। आप के रोजगार गारंटी यात्रा और जनसभा के साथ कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों को और राज्य आंदोलनकारियों को भी सम्मानित किया जाएगा। आप युवा मोर्चा उपाध्यक्ष गणेश भट्ट ने कहा कि रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी पर आम आदमी पार्टी के एजेंडे को क्षेत्रीय जनता के सामने रखा जाएगा। गणेश भट्ट ने चौरास और कीर्तिनगर की क्षेत्रीय जनता और बेरोजगार युवाओं से कर्नल कोठियाल की जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया है।

---------

100 पूर्व सैनिकों को किया सम्मानित

मढ़ी चौरास सभा स्थल पर आप की जनसभा में कर्नल अजय कोठियाल ने 100 पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया। गणेश भट्ट के नेतृत्व में भल्लेगांव के पूर्व प्रधान सतीश लिगवाल, बागवान के पूर्व प्रधान अनिल कुमार, भटोली की पूर्व प्रधान महेशी देवी, कीर्तिनगर की माहेश्वरी शाह और रघुवर दयाल भी समर्थकों के साथ आप पार्टी में शामिल हुए। कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी की ओर से उनका स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी