युवक की मौत मामले में ऑलवेदर निर्माण में लगी कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बीते वर्ष आठ दिसंबर को चम्बा में ऑल वेदर रोड के पैदल रास्ते से गिरकर युवक की मौत के मामले में निर्माण कंपनी भारत कंस्ट्रक्शन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के भाई की तहरीर पर गुरुवार देर शाम कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 10:59 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 10:59 PM (IST)
युवक की मौत मामले में ऑलवेदर निर्माण में लगी कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मृतक के भाई की तहरीर पर गुरुवार देर शाम कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: बीते वर्ष आठ दिसंबर को चम्बा में ऑल वेदर रोड के पैदल रास्ते से गिरकर युवक की मौत के मामले में निर्माण कंपनी भारत कंस्ट्रक्शन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के भाई की तहरीर पर गुरुवार देर शाम कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

पिछले साल आठ दिसंबर को उत्तरकाशी जोशियाड़ा निवासी संदीप पंवार अपने दोस्त की शादी में आया था। रात में अपने परिचित के घर चम्बा से जाते हुए मंज्यूड़ गांव के पास ऑलवेदर रोड के निर्माण के दौरान क्षतिग्रस्त पैदल रास्ते से गिरकर संदीप की मौत हो गई थी। सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। गुरुवार को देर शाम थाना चम्बा में मृतक के भाई कुलदीप पंवार पुत्र स्व. मेघ सिंह निवासी जोशियाड़ा  उत्तरकाशी ने अपने भाई संदीप पवार की मौत के मामले में निर्माण कंपनी भारत कंस्ट्रक्शन के प्रबंधक इंजीनियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- देहरादून के मोहकमपुर में ठेके से शराब की बोतलें और नकदी चोरी, CCTV में कैद हुई ये पूरी वारदात

कुलदीप ने कहा कि  निर्माण कंपनी की लापरवाही के कारण  जानलेवा संपर्क मार्ग बना हुआ था। जिस कारण ऊंची दीवार से गिरकर उसके भाई की मौत हुई। चम्बा थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि निर्माण कम्पनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक  घटना के बाद से ही मामले की जांच चल रही थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। 

यह भी पढ़ें- देहरादून : साइबर ठग ने एक महिला के खाते से उड़ाए दो लाख रुपये

chat bot
आपका साथी