कल गौरीकुंड-सोनप्रयाग शटल सेवा रहेगी बंद

ारगिल शहीद गोविद सिंह राणा टैक्सी यूनियन ने टैक्सी पार्किग में अतिक्रमण के खिलाफ शनिवार याने 26 सितंबर को एक दिन का टैक्सी संचालन बंद करने का फैसला लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:14 AM (IST)
कल गौरीकुंड-सोनप्रयाग  शटल सेवा रहेगी बंद
कल गौरीकुंड-सोनप्रयाग शटल सेवा रहेगी बंद

संवाद सूत्र, गुप्तकाशी: कारगिल शहीद गोविद सिंह राणा टैक्सी यूनियन ने टैक्सी पार्किग में अतिक्रमण के खिलाफ शनिवार याने 26 सितंबर को एक दिन का टैक्सी संचालन बंद करने का फैसला लिया। सोनप्रयाग-गौरीकुंड शटल सेवा भी बंद रहेगी, जिससे केदारनाथ जाने वाले यात्रियों को दिक्कतें आ सकती हैं।

यूनियन के अध्यक्ष राय सिंह राणा ने बताया कि टैक्सी यूनियन की ओर से खांखरा बैंड पर बनाई जा रही पार्किंग में जबरन कंटीले तारों से घेरबाड़ कर अवैध कब्जा किया गया है। जिसकी दो माह पूर्व टैक्सी यूनियन ने उपजिलाधिकारी ऊखीमठ से शिकायत की थी। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं हुई।

टैक्सी यूनियन ने निर्णय लिया कि शनिवार को गुप्तकाशी यूनियन की टैक्सियों का संचालन नहीं होगा। साथ ही सोनप्रयाग गौरीकुंड शटल सेवा भी बंद रहेगी। प्रशासन की ओर से इस अवैध कब्जे को नहीं हटाया गया, तो यूनियन आगे भी टैक्सियों का संचालन बंद करेगा। कहा कि केदारनाथ जाने वाले यात्रियों को भी इससे परेशानी होगी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

chat bot
आपका साथी