एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इस जगह से है बेहद प्यार, आती हैं बार-बार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी लैला मजनू फिल्म की सफलता के बाद पहली बार अपने गांव पहुंची। जहां उन्हें देख सबके चेहरे खुशी से खिल उठे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 08:52 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 08:52 PM (IST)
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इस जगह से है बेहद प्यार, आती हैं बार-बार
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को इस जगह से है बेहद प्यार, आती हैं बार-बार

रुद्रप्रयाग, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी कहती हैं कि वे अपने गांव से बेहद प्यार करती हैं। यही वजह है कि वे बार-बार गांव आती रहती हैं। उन्होंने कहा कि लैला-मजनू फिल्म की सफलता के बाद यह पहला मौका है जब वे गांव आर्इ हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपने गांव नाग ककोड़ाखाल पहुंची। उन्हें देखते ही लोगों के चेहरे खिल उठे। उन्होंने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर रुद्रप्रयाग के विधायक ने अभिनेत्री को सम्मानित भी किया। 

 

जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ककोड़ाखाल में आयोजित कार्यक्रम में रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि जिले के दूरस्थ गांव की बेटी ने फिल्म जगत में बड़ी कामयाबी पाई है। इससे उत्तराखंड को लाभ मिलेगा। फिल्म अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने गांव, स्कूल प्रशासन, विधायक और सभी जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों का आभार जताया।

 इस मौके पर रुद्रप्रयाग विधायक ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट, प्रधान राजबर सिंह राणा, प्रधानाचार्य मधुसूदन आर्य, प्रधान कोठगी शैलेन्द्र भंडारी, प्रधान मदोला वीरेंद्र नेगी, सामाजिक कार्यकर्ता शम्भू प्रसाद डिमरी, पुरुषोत्तम डिमरी समेत नाग, ककोड़ाखाल, सिंद्रवाणी, डांग, सारी गांवों के ग्रामीण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने मसूरी में की नारेबाजी, ऋषिकेश में राजीव ने की गंगा आरती

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने मसूरी की माल रोड पर शूट किए बाटला हाउस के दृश्य

chat bot
आपका साथी