सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्रता पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सहयोगी रुद्रप्रयाग होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने और सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्र व्यवह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 06:11 AM (IST)
सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्रता पर एक व्यक्ति गिरफ्तार
सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्रता पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने और सेक्टर मजिस्ट्रेट से अभद्र व्यवहार के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर्सू गांव निवासी जयंत सिंह 27 अप्रैल को रुड़की से अपनी ससुराल गुगली गांव आया था, जहां पर स्वास्थ्य जांच के बाद प्रशासन ने उसे वहां होम क्वारंटाइन कर दिया। बीते बुधवार को वह, वाहन से गुगली से चंद्रापुरी बाजार आ गया। सेक्टर मजिस्ट्रेट ने उसका वाहन, जो हरियाणा के नंबर का था, रोक दिया। पूछताछ में पता चला कि वह होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर बाजार पहुंचा है। इस पर, सेक्टर मजिस्ट्रेट ने उसे गांव लौटने को कहा। लेकिन, वह अभद्र व्यवहार पर उतर आया।

सूचना पर अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी रवींद्र कौशल मय फोर्स मौके पर पहुंचे और आरोपित के विरुद्ध होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने, सरकारी काम में हस्तक्षेप और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया। थानाध्यक्ष कौशल ने बताया कि लॉकडाउन में नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने लोगों से स्वयं व परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शासन-प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा है।

chat bot
आपका साथी