रुद्रप्रयाग : अगस्त्यमुनि स्थित गंगानगर पुल से एक वाहन मंदाकिनी नदी में गिरा

रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि स्थित गंगानगर पुल से एक वाहन मंदाकिनी नदी में जा गिरा। बताया जा रहा है कि उस वाहन में एक शिक्षक बैठा हुआ था। सीट बेल्ट पहनी होने के कारण वह गाड़ी के अंदर ही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:50 PM (IST)
रुद्रप्रयाग : अगस्त्यमुनि स्थित गंगानगर पुल से एक वाहन मंदाकिनी नदी में गिरा
रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि स्थित गंगानगर पुल से एक वाहन मंदाकिनी नदी में जा गिरा।

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि स्थित गंगानगर पुल से एक वाहन मंदाकिनी नदी में जा गिरा। सुबह लगभग 7:30 बजे अगस्तमुनि के गंगानगर के पास बसुकेदार पुल के समीप किशोरी लाल निवासी गंगताल अपनी अल्टो कार को बैक करते समय अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरा। बरसात के कारण इन दिनों नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है, पानी का बहाव भी काफी तेज था। अल्टो कार सहित किशोरी लाल नदी में बहकर लगभग 50 मीटर आगे चले गए, मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उन्हें बचाने की कोशिश की गई। पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंची, लेकिन जल स्तर बढ़ने के कारण राहत बचाव का कार्य में काफी देर लग गई। जिस कारण चालक किशोरी लाल की मौत हो गई। शव को वाहन से निकाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक सेवानिवृत्त शिक्षक था।

जान जोखिम में डालकर पार कर रहे खड्ड

नौगांव: पौंटी-राजगढ़ी मोटर मार्ग के गडोली के समीप गदेरे (खड्ड) में इन दिनों उफान आया है। ऐसे में सबसे अधिक परेशानी छोटे वाहन संचालकों को हो रही है। इसके अलावा पैदल आवाजाही करने वालों ग्रामीणों को भी जान जोखिम में डालकर गदेरा पार करना पड़ रहा है। ऐसे में खतरा बना हुआ है। स्थानीय निवासी धनवीर ङ्क्षसह रावत ने बताया कि लोनिवि बड़कोट ने गदेरे में सुरक्षित आवाजाही के लिए अभी तक कोई स्थायी समाधान नहीं ढूंढा, जबकि यह मार्ग 30 से अधिक गांवों को जोड़ता है। इन गांवों के ग्रामीण तहसील, ब्लाक और अस्पताल के लिए भी इसी मार्ग से आवाजाही करते हैं। लेकिन, सरकार और लोनिवि का ध्यान इस ओर नहीं है।(संसू)

यह भी पढ़ें:-थानो-जौलीग्रांट सड़क मार्ग पर कार पेड़ से टकराई, शिक्षक व रिटायर्ड मेजर की मौत; चार घायल

chat bot
आपका साथी