केदारनाथ धाम को निम ने संवारा: कर्नल कोठियाल

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व मे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:45 PM (IST)
केदारनाथ धाम को निम ने  
संवारा: कर्नल कोठियाल
केदारनाथ धाम को निम ने संवारा: कर्नल कोठियाल

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में कार्यकत्र्ताओं ने गुप्तकाशी में भाजपा सरकार के विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ रोजगार गारंटी महारैली निकाली गई।

आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ता गुप्तकाशी में एक वेडिग प्वाइंट से एकत्रित हुए वहां से रैली के रूप में मुख्य बाजार तक पहुंचे। महारैली के बाद मुख्य बाजार गुप्तकाशी में एक आम सभा आयोजित की गई, जिसमें आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी सत्ता में आने पर पहाड़ के गांव पलायन से खाली हो रहे हैं, इसको रोकने के लिए विशेष कार्ययोजना तैयार की जाएगी। रोजगार के साधन मुहैया कराए जाएंगे। ताकि शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए प्रदेश के युवाओं को पलायन न करना पड़े। कोठियाल ने कहा कि केदारनाथ आपदा के बाद केदारघाटी और केदारनाथ की डरावनी थी। उस स्थिति को देखते हुए प्रदेश सरकार ने नेहरू पर्वतारोहण संस्थान को केदारनाथ पुनर्निर्माण का कार्य सौंपा, जिसे निम की टीम और संबंधित विभागों ने पूरी तन्मयता के साथ अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि यूथ फाउंडेशन की ओर से प्रदेश के विभिन्न जनपदों में युवाओं को आर्मी में भर्ती के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। यह प्रदेश के युवाओं के लिए बेहतरीन कार्य है। उन्होंने कहा कि यूथ फाउंडेशन से प्रशिक्षित हजारों युवा भारत की सीमाओं पर तैनात होकर देश की रक्षा कर रहे हैं।

इस अवसर पर आप नेता सुमन्त तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं। इस अवसर पर मौके पर आप नेता चंद्रशेखर भट्ट, महेश, राजेंद्र राणा समेत बड़ी संख्या में कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी