रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर जेसीबी खाई में गिरी, दो गंभीर घायल

बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग से चार किमी आगे श्रीनगर की ओर पेट्रोल पंप के पास एक जेसीबी मशीन देर रात अलकनंदा नदी में गिर गई। इसमें सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में चल रहा है।

Sunil NegiPublish:Fri, 18 Dec 2020 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 11:13 AM (IST)
रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर जेसीबी खाई में गिरी, दो गंभीर घायल
रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर जेसीबी खाई में गिरी, दो गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, रुद्रप्रयाग।  बदरीनाथ हाइवे पर गत देर रात्रि एक जेसीबी मशीन सीधे अलकनंदा नदी में जा गिरी। इस हादसे में सवार दो युवकों घायल हो गए, जिनका जिला चिकित्सालय में उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

रुद्रप्रयाग से चार किमी आगे श्रीनगर की ओर पेट्रोल पंप के पास एक जेसीबी मशीन गत देर रात अलकनंदा नदी में गिर गई। इसमें सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में किया गया, जहां शुक्रवार सुबह उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने देर रात्रि ही पुलिस को दी,  जिसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों सुरेंद्र सिंह मेहता व सतपाल कुमार का रेस्क्यू कर रात्रि को ही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत

आइएसबीटी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के पिता की तहरीर पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना बुधवार देर रात की है। बाइक सवार तारीफ सहारनपुर रोड पर मोहब्बेवाला की ओर जा रहा था। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तारीफ छिटककर सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। हादसे के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। आसपास के राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तारीफ रुद्रपुर का रहने वाला था। वह देहरादून निजी कार्य से आया था। युवक के पिता अब्दुल वासिद ने दून पहुंचकर पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: Road Accident: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की घटनास्थल पर ही मौत