coronavirus से जंग को बनाए वॉट्सऐप ग्रुप में अधिकारी ने डाली अपनी अश्लील फोटो, डीएम ने दिए जांच के आदेश

वाट्सएप ग्रुप में ब्लॉक स्तरीय अधिकारी ने अपनी अश्लील फोटो डाल दी जिससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2020 02:33 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2020 04:47 PM (IST)
coronavirus से जंग को बनाए वॉट्सऐप ग्रुप में अधिकारी ने डाली अपनी अश्लील फोटो, डीएम ने दिए जांच के आदेश
coronavirus से जंग को बनाए वॉट्सऐप ग्रुप में अधिकारी ने डाली अपनी अश्लील फोटो, डीएम ने दिए जांच के आदेश

रुद्रप्रयाग, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई को मजबूत बनाने के उद्देश्य बनाए गए वाट्सएप ग्रुप में ब्लॉक स्तरीय अधिकारी ने अपनी अश्लील फोटो डाल दी, जिससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारी ने यह फोटो ग्रुप से हटाई भी नहीं। मामले में डीएम ने मुख्य विकास अधिकारी को जांच करने के आदेश दिए हैं। साथ ही फोटो पोस्ट करने वाले अधिकारी से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है।

प्रशासन की ओर से सोशल मीडिया पर जिला और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों का कोविड-19 नाम से वॉट्सऐप ग्रुप बनाया गया है। इस ग्रुप में जनपद के डीएम से लेकर मुख्य विकास अधिकारी, डीडीओ, सीएमओ, समेत सभी जिलास्तरीय अधिकारी और ब्लॉक स्तरीय अधिकारी भी शामिल किए गए हैं। ग्रुप के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन और शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने के मामले में जिले में स्थिति से लेकर जरूरतमंदों को राशन वितरण, भोजन और रहने की व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अधिकारियों को आदेश दिए जा रहे हैं।

हर दिन जिला मुख्यालय समेत जनपद के तीनों ब्लॉकों की स्थिति का देर रात तक डीएम ग्रुप के माध्यम से जायजा ले रहे हैं, लेकिन पिछले तीन दिनों से यह ग्रुप महामारी नहीं, बल्कि अश्लील फोटो पोस्ट किए जाने को लेकर चर्चा में है। एक अधिकारी, जो ब्लॉक स्तर पर उच्च पद में कार्यरत है ने रात के समय अपनी अश्लील फोटो डाल दी। इसके बाद फोटो को लेकर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। कलक्ट्रेट से लेकर विकास भवन तक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

यह भी पढ़ें: अगवा युवती को पुलिस ने किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार Dehradun News

डीएम मंगेश घिल्डियाल ने बताया कि सीडीओ के माध्यम से मामले की जांच की जा रही है। कहा कि यह अफसोसजनक है और माफी के लायक नहीं है। साथ ही नैतिकता के विरूद्ध है, जबकि आरोपी ब्लॉक स्तरीय अधिकारी का कहना है कि उन्हें एलर्जी की समस्या है। यह फोटो वह अपने डॉक्टर को भेज रहे थे, लेकिन गलती से दूसरे ग्रुप में पड़ गई है, जिसके लिए उन्होंने शर्मिंदगी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: महिला ने पति पर लगाया भतीजी से दुष्कर्म का आरोप, आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी