Accident In Rudraprayag: देर रात अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, हादसे में चालक की मौत; दो घायल

Accident In Rudraprayag रुद्रप्रयाग जिले में जवाड़ी बाईपास पर देर रात एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार अन्य दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने उनका रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 07:45 AM (IST)
Accident In Rudraprayag: देर रात अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, हादसे में चालक की मौत; दो घायल
देर रात अलकनंदा नदी में गिरा ट्रक, हादसे में चालक की मौत।

जागरण संवाददाता, रुद्रप्रयाग। Accident In Rudraprayag रुद्रप्रयाग जिले में जवाड़ी बाईपास पर देर रात एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं, ट्रक में सवार अन्य दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने उनका रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल भेज दिया है।   

दरअसल, पुलिस को शनिवार देर रात सूचना मिली कि जवाड़ी बाईपास पुल के पास एक ट्रक नदी में गिर गया है। इसपर बाईपास पर तैनात पुलिस बल और कोतवाली रुद्रप्रयाग की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।  मजदूरों और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस बल ने ट्रक में सवार विजय सिंह पुत्र आशा सिंह निवासी ग्राम जवाड़ी और  जीत सिंह पुत्र आशा सिंह निवासी ग्राम जवाड़ी का रेस्क्यू किया। साथ ही उन्हें स्थानीय लोगों और मजदूरों की मदद से जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग के लिए रवाना किया। 

पुलिस ने वाहन के चालक भूपेंद्र सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी ग्राम जवाड़ी का भी देर रात तक रेस्क्यू कर लिया और उसे जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग लाया गया, जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। शव का पंचायतनामा और पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कुंभ ड्यूटी पर हरिद्वार आए दारोगा की बाइक को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

chat bot
आपका साथी