चारधाम यात्रा में बेहतर कार्य करने वाले 74 पुलिस कर्मी हुए सम्मानित

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की अध्यक्षता में जिला रुद्रप्रयाग पुलिस कार्मि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:44 PM (IST)
चारधाम यात्रा में बेहतर कार्य करने वाले 74 पुलिस कर्मी हुए सम्मानित
चारधाम यात्रा में बेहतर कार्य करने वाले 74 पुलिस कर्मी हुए सम्मानित

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की अध्यक्षता में जिला रुद्रप्रयाग पुलिस कार्मिकों की मासिक बैठक हुई। जिसमें अपराध व विधानसभा चुनाव को लेकर समीक्षा के साथ ही चारधाम यात्रा में अच्छा कार्य करने वाले 74 पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया।

पुलिस कार्यालय में पुलिस कार्मिकों का मासिक सम्मेलन हुआ। सभी कार्मिकों को अच्छा कार्य करने एवं वीवीआइपी ड्यूटी सकुशल संपन्न कराने पर बधाई दी गई। कहा कि विकट परिस्थितियों में भी पुलिस कर्मियों ने केदारनाथ में ड्यूटी कर पीड़ितों व जरूरतमंदों को मदद पहुंचाई है। इसके लिए 74 पुलिस कर्मियों को एसपी ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर सभी कार्मिकों को कोरोना वायरस संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से बचाव एवं प्रबंधन के लिए निर्देशित किया गया। एसपी ने कहा कि चुनाव कार्यो में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए तथा सभी अलर्ट होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। लंबित विवेचनाओं का निस्ताकरण, शिकायती प्रार्थना पत्र निस्तारण करने, थाना प्रभारियों को संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का भ्रमण करने के निर्देश दिए गए। अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम करने के लिए कार्रवाई सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए गए। बीट कर्मचारियों को अपने क्षेत्र में होने वाले रंजिश, मारपीट की सूचना के बारे में बीट बुक में अंकित कर अपने थाने को सूचित करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग गणेश लाल कोहली, पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी विजेंद्र दत्त डोभाल, प्रतिसार निरीक्षक गणेश लाल, निरीक्षक पुलिस दूरसंचार अनुराधा डबराल, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुद्रप्रयाग जयपाल सिंह नेगी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सोनप्रयाग योगेंद्र सिंह गुसाई समेत सभी चौकियों के प्रभारी व पुलिस कर्मी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी