मड़ेगांव के युवाओं ने लिया गांवों को कोरोनामुक्त रखने का संकल्प

पिथौरागढ़ जिले के मड़ेगांव के युवाओं ने गांव को कोरोना मुक्त रखने का संकल्प लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:36 PM (IST)
मड़ेगांव के युवाओं ने लिया गांवों को कोरोनामुक्त रखने का संकल्प
मड़ेगांव के युवाओं ने लिया गांवों को कोरोनामुक्त रखने का संकल्प

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: जिले के मड़ेगांव के युवाओं ने गांव को कोरोना मुक्त रखने का संकल्प लिया है। युवा गांव के हर घर को सैनिटाइज करने के साथ ही प्रत्येक ग्रामीण की थर्मल स्क्रीनिंग कर रहे हैं। गांव में अभी तक संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया है।

ग्राम प्रधान राधिका देवी की पहल पर युवाओं की टीम बनाई गई है। टीम में शामिल युवा नियमित रू प से घरों, आम रास्तों को सैनिटाइज कर रहे हैं। सोमवार को युवाओं ने घरों को सैनिटाइज करने के साथ ही गांव की सीमा से लगी वड्डा पुलिस चौकी को भी सैनिटाइज किया। युवाओं ने कोरोना संक्रमण से निपटने में पुलिस बल के सहयोग के लिए आभार जताया। टीम में शामिल अमन खड़ायत, माही खड़ायत और पंकज पुनेठा ने बताया कि गांव के हर व्यक्ति की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है। किसी भी व्यक्ति में लक्षण दिखाई देने पर उसे तत्काल जांच के लिए भेजा जाएगा। ग्रामीण भी शारीरिक दूरी और मास्क के मानकों का पालन कर इस लड़ाई में अपना सहयोग दे रहे हैं। ======== जिपं सदस्य कापड़ी ने गांवों में कराया सैनिटाइजेशन

बनबसा : जिला पंचायत सदस्य पुष्कर कापड़ी ने लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन कराया। उन्होंने ग्रामीणों को कोविड लक्षण और उससे बचने के उपाय भी बताये। ग्रामीणों से मास्क पहनने और शारीरिक दूरी बनाके रखने की अपील की। जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि उनके द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष च्योति राय से वार्ता कर ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का कार्य का शुभारंभ किया। उन्होने बताया कि सभी ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जायेगा। इस मौके पर जावेद खान, विक्की कापडी, संतोष चंद, भूपेन्द्र चंद ने भी सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी