निजी संचार कंपनियों के खिलाफ युवाओं ने किया प्रदर्शन

निजी कंपनियों के खिलाफ युवाओं ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:15 PM (IST)
निजी संचार कंपनियों के खिलाफ युवाओं ने किया प्रदर्शन
निजी संचार कंपनियों के खिलाफ युवाओं ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, गणाईगंगोली : सेवा को लेकर हमेशा विरोध का कारण बनने वाले बीएसएनएल की बीते दिनों की बारिश के दौरान जारी सेवा को लेकर उपभोक्ताओं ने सराहना की है। वहीं आपदा के दौरान बंद रहे निजी संचार कंपनियों की सेवा को लेकर उनके खिलाफ युवाओं ने प्रदर्शन किया।

बीते दिनों की आपदा के दौरान जिले में निजी संचार कंपनियों की सेवा बाधित रही। मात्र बीएसएनएल की सेवा ही जारी रही। गुरु वार को क्षेत्र के युवाओं ने निजी संचार कंपनियों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आपदा के दौरान निजी संचार कंपनियों ने अपने टावर बंद कर दिए थे केवल बीएसएनएल की सेवा जारी रही। निजी संचार कंपनियों को लुटेरा बताते हुए कहा कि मात्र उपभोक्ताओं को लूटने वाली है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बीएसएनएल को लाचार कर दिया गया है। जब तक बिजली रहती है तब तक उसके टावर काम करते हैं। बीएसएनएल कार्यालय में जनरेटर है परंतु उसमें डालने को तेल तक नहीं है। यदि तेल मिलता तो बीएसएनएल के टावर हर वक्त कार्य करते। इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने उपजिलाधिकारी से निजी संचार कंपनियों को नोटिस जारी कर क्षेत्र से हटाने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर निजी संचार कंपनियों के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी है।

प्रदर्शन करने वालों में गोविंद पंत, अवधेश पथनी, संजय डसीला, हरीश बोरा,दौलत सिंह, मनोज कुमार, राजेश बोरा, संजय बोरा, देवेंद्र मेहता, सुरेंद्र बोरा, बलवंत बोरा, सुरेंद्र सिंह पथनी, दीवान बोरा, राजेंद्र बोरा, किशन सिंह आदि शामिल थे। ====== डीएम ने किया बीएसएनएल कार्यालय का औचक निरीक्षण

पिथौरागढ़: 12 घंटे तक बीएसएनएल की सेवाएं ठप रहने के चलते आम जनता को हो रही परेशानी को देखते हुए जिलाधिकारी आशीष चौहान ने देर रात बीएसएनएल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने सेवाओं में आ रहे व्यवधान की जानकारी और व्यवधान को अविलंब दूर करने के निर्देश बीएसएनएल के अधिकारियों को दी। जिलाधिकारी के निरीक्षण के बाद हरकत में आए बीएसएनएल ने कुछ ही देर में ठप पड़ी इंटरनेट सेवा शुरू कर दी। सेवा शुरू हो जाने से उपभोक्ताओं को राहत मिल गई।

chat bot
आपका साथी