विभाग ने मुंह फेरा तो युवाओं ने दुरुस्त कर दी सड़क

लंबे समय से खस्ताहाल गंगोलीहाट-बेरीनाग सड़क की जब जिम्मेदार विभाग ने कोई सुध नहीं ली तो युवाओं ने सड़क दुरुस्त कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:37 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:10 AM (IST)
विभाग ने मुंह फेरा तो युवाओं ने दुरुस्त कर दी सड़क
विभाग ने मुंह फेरा तो युवाओं ने दुरुस्त कर दी सड़क

संवाद सूत्र, गंगोलीहाट : लंबे समय से खस्ताहाल गंगोलीहाट-बेरीनाग सड़क की जब जिम्मेदार विभाग ने कोई सुध नहीं ली तो, महादेव सेना संघर्ष समूह के सदस्यों ने श्रमदान से सड़क ठीक कर विभाग को आईना दिखाने का काम किया है। समूह के सदस्यों ने मार्ग में जाड़ापानी के पास जलस्रोत के सामने बने गड्ढ़ों को श्रमदान से सीसी कर ठीक किया।

महादेव सेना समूह गंगोलीहाट-बेरीनाग मोटर मार्ग सुधारीकरण व डामरीकरण को लेकर लंबे समय से आंदोलनरत है। विगत माह समूह के सदस्यों द्वारा सड़क सुधारीकरण को लेकर क्रमिक अनशन चलाया गया था। जिसके बाद नींद से जागे पीएमजीएसवाइ ने सड़क में निर्माण कार्य शुरू किया। समूह के अध्यक्ष आदित्य महरा ने कहा कि विभागीय ठेकेदार द्वारा किमी 2 से किमी 6 तक सुधारीकरण कार्य शुरू किया गया, जो गुप्तड़ी के पास पहुंचकर रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि यदि अविलंब मार्ग में सुधारीकरण व डामरीकरण कार्य नहीं किया गया तो क्षेत्र की जनता चक्का जाम करने को बाध्य होगी। श्रमदान करने वालों में आदित्य महरा, कुंदन सिंह, राम सिंह, कमल सिंह, पवन कुमार, महेंद्र महरा, पंकज कुमार शामिल थे। वर्जन

इस संबंध में ठेकेदार को नोटिस जारी कर दिया गया है। ठेकेदार से एक सप्ताह का समय मांगा गया है। यदि तय समय में कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो अनुबंध की शर्तों के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पंकज उप्रेती, कनिष्ठ उप्रेती, पीएमजीएसवाइ

chat bot
आपका साथी