नगर पालिका और केएनयू राइंका में युवाओं के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन

पिथौरागढ़ नगर पालिका और केएनयू राइंका में शनिवार को युवाओं का वैक्सीनेशन शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:41 PM (IST)
नगर पालिका और केएनयू राइंका में युवाओं के लिए शुरू  हुआ वैक्सीनेशन
नगर पालिका और केएनयू राइंका में युवाओं के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: नगर पालिका और केएनयू राइंका में शनिवार को युवाओं का वैक्सीनेशन शुरू हो गया। नए सेंटरों में पहले रोज युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी। इस दौरान शारीरिक दूरी के मानकों का पालन होता नहीं दिखा।

18 से 44 वर्ष के युवाओं के टीकाकरण के लिए जिला मुख्यालय में अब तक स्पो‌र्ट्स स्टेडियम और देब सिंह मैदान में दो सेंटर बनाए गए थे। सेंटरों में उमड़ रही भीड़ और इस आयु वर्ग की अधिक संख्या को देखते हुए नगर पालिका परिसर और केएनयू राइंका में दो नए सेंटर बनाए गए हैं। शनिवार से इन दोनों सेंटरों में वैक्सीनेशन शुरू हो गया। वैक्सीनेशन को लेकर उत्साहित युवा सुबह से ही दोनों सेटरों में पहुंच गए। केएनयू राइंका परिसर बड़ा होने के कारण यहां लोगों को शारीरिक दूरी के मानकों के पालन में दिक्कत नहीं आई, लेकिन नगर पालिका परिसर छोटा होने के कारण परिसर के साथ ही लोग सड़क पर भी जमा रहे। इस दौरान शारीरिक दूरी के मानकों का पालन होता नहीं दिखा। यह स्थिति 12 बजे तक बनी रही। 12 बजे बाद भीड़ कम हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटरों में शारीरिक दूरी के मानकों के पालन का विशेष ध्यान रखे जाने की जरू रत बताई है। =========== टीकाकरण के लिए आगे आए युवा

पिथौरागढ़: नगर पालिकाध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत ने 18 वर्ष से अधिक उम्र के युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में आकर टीकाकरण कराने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिसर में टीकाकरण केंद्र शुरू हो गया है। परिसर में प्रात: नौ बजे से सायं पांच बजे तक टीके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर टीकाकरण कराए जाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी