बेरीनाग में पांच पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

बेरीनाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग क्षेत्रों से पुलिस ने पांच पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 11:18 PM (IST)
बेरीनाग में पांच पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
बेरीनाग में पांच पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

बेरीनाग, जेएनएन: थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग क्षेत्रों से पुलिस ने पांच पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। शराब वाहनों में भरकर लाई जा रही थी। दोनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बेरीनाग थानाध्यक्ष सुशील जोशी की अगुवाई में पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। सेराघाट-गणाई मोटर मार्ग में बनकोट तिराहे के पास एक बोलेरो पर संदेह होने पर पुलिस टीम ने वाहन की तलाशी ली। तलाशी में वाहन से तीन पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। वाहन में सवार किशोर पंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्र के ही सेराघाट-बेरीनाग सड़क पर भिनगड़ी के पास एक बैगनार की तलाशी लिए जाने पर दो पेटी अवैध शराब बरामद की गई। वाहन में सवार उमेश सिंह बनकोटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने सभी थाना प्रभारियों को अवैध शराब का कारोबार करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। ======== पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की फेसबुक आइडी हैक

लोहाघाट : साइबर अपराधियों ने ठगी करने का नया तरीका इजाद किया है। वे किसी यूजर की फेसबुक आइडी हैक कर फ्रेंडलिस्ट में शामिल लोगों को मैसेज कर संकट में होने की बात कहकर एकाउंट में पैसे डालने की बात करते हैं। इस बार साइबर ठगों ने निशाना बनाया है पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष खुशाल सिंह अधिकारी को। ठगों ने उनकी आइडी हैक कर रिश्तेदारों से पैसे की माग की। ठगों की मंशा इससे पहले कामयाब होती उन्हें आइडी हैक होने की भनक लग गई। पूर्व अध्यक्ष ने पूरे मामले की पुलिस को जानकारी दी। एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने लोहाघाट थाने में अज्ञात के खिलाफ 66 सी आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना राजेंद्र सिंह डांगी को सौंपी गई है। पुलिस ने सभी डिटेल साइबर सेल को भेज दी है।

chat bot
आपका साथी