दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन घायल, दो की हालत गंभीर

शनिवार को जिले में दो वाहन दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:13 AM (IST)
दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन घायल, दो की हालत गंभीर
दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन घायल, दो की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़/ सेराघाट: शनिवार को जिले में दो वाहन दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए । जिसमें दो की हालत गंभीर है। गंभीर घायलों में एक टनकपुर तो दूसरा हल्द्वानी निवासी है।

शनिवार को टनकपुर से बुकिंग में आई मैक्स यूके 03 टीए 0120 जब वापस टनकपुर को जा रही थी तो पिथौरागढ़ से लगभग 16 किमी दूर गुरना मंदिर के पास अचानक पलट गई। वाहन में सवार एकमात्र चालक सौरभ गुप्ता 38 वर्ष निवासी टनकपुर घायल हो गया। सूचना मिलते ही 108 चिकित्सा वाहन मौके पर पहुंचा और घायल को जिला अस्पताल पिथौरागढ़ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल के हाथ में गंभीर चोट होने के कारण उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

सेराघाट: शनिवार सायं चार बजे के आसपास अल्मोड़ा बेरीनाग मार्ग पर सेराघाट के रमतोला के पास एक बाइक और ट्रक में भिड़त हो गई। दो बाइक सवार घायल हो गए , जिसमें एक की हालत गंभीर है। बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

सायं चार बजे के आसपास अल्मोड़ा की तरफ से एक बिना नंबर की बाइक बेरीनाग की तरफ जा रही थी इसी दौरान एक ट्रक नंबर यूके 04 सीए 4577 से टकरा गई। फलस्वरू प बाइक सवार अमित बिष्ट 26 वर्ष निवासी सैनिक कालोनी निकट आरटीओ आफिस हल्द्वानी और महेश सिंह मेहता 37 वर्ष पुत्र जगत सिंह मेहता घायल हो गए। अमित बिष्ट को गंभीर चोट आ गई। स्थानीय युवा घायलों अल्मोड़ा जिले के भैसियाछाना अस्पताल ले गए । अस्पताल में उपचार की व्यवस्था नहीं होने से घायलों को अल्मोड़ा रेफर कर किया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार हल्द्वानी से डीडीहाट जा रहे थे । सेराघाट और अल्मोड़ा के भैसियांछाना अस्पताल में उपचार की समुचित व्यवस्था नहीं होने से जनता में आक्रोश बना हुआ है। ओपी अवस्थी

chat bot
आपका साथी