बंदीगृह के बंदी ने निगली दवा की गोलियां

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़: बंदीगृह में बंद एक बंदी ने दिन में दवा की गोलियां खा ली। दवा खान

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:29 PM (IST)
बंदीगृह के बंदी ने निगली दवा की गोलियां
बंदीगृह के बंदी ने निगली दवा की गोलियां

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़: बंदीगृह में बंद एक बंदी ने दिन में दवा की गोलियां खा ली। दवा खाने से अस्पताल में भर्ती बंदी की हालत खराब होते ही हड़कंप मच गया । बंदी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे चिकित्सकों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया है।

बंदीगृह में आगजनी के मामले में हरीश कापड़ी उम्र लगभग 50 वर्ष निवासी ल्यून्ठयूड़ा बंद है। मंगलवार को दिन में उसने दवा की गोली खायी। इसके बाद तबीयत बिगड़ने लगी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई । तीन बजे पुलिस बंदी को अस्पताल लाई । वह बेहोश था। वहीं जेल की व्यवस्था देखने वाले पुलिस के आरआइ एम कांडपाल ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार बंदी द्वारा खाई गई गोली से उसे रिएक्शन हुआ है। वहीं परिजनों का कहना है कि बंदी द्वारा अधिक मात्रा में दवा की गोलियां खाई गई हैं।

मामले की विवेचना कर रहे एसआइ एचआर चंदेल ने बताया कि दवा खाने के बाद बंदी बेहोश हो गया था। सूचना मिलते ही पुलिस उसे अस्पताल लाई। उन्होंने बताया कि बंदी द्वारा दवा खाए जाने की जांच की जा रही है। परिजनों ने बंदी गृह में दवा कैसे पहुंची इसकी जांच की मांग की है। जिला अस्पताल से रेफर किए गए बंदी के साथ एक हैड कांस्टेबिल और दो कांस्टेबिल उसके साथ हल्द्वानी गए हैं। बंदी गृह में दवा के पहुंचने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। तहसीलदार केएस धौनी ने बताया कि तहसील प्रशासन द्वारा बंदीगृह में केवल भोजन की व्यवस्था देखी जाती है।

chat bot
आपका साथी