उद्घाटन मुकाबले में ओगला ने जौरासी को दी शिकस्त

नवयुवक मंगल दल ओगला के तत्वावधान में 10वीं शहीद बलवंत सिंह जिमिवाल मेमोरियल वालीबाल स्पर्धा शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:16 PM (IST)
उद्घाटन मुकाबले में ओगला ने जौरासी को दी शिकस्त
उद्घाटन मुकाबले में ओगला ने जौरासी को दी शिकस्त

संवाद सूत्र, अस्कोट : नवयुवक मंगल दल ओगला के तत्वावधान में 10वीं शहीद बलवंत सिंह जिमिवाल मेमोरियल वालीबाल प्रतियोगिता शुरू हो गई है। उद्घाटन मुकाबला मेजबान ओगला ने की टीम ने जीता। उसने जौरासी को 2-1 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। प्रतियोगिता में 15 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता प्रदीप पाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। प्रतियोगिता के संयोजक रंजीत जिमिवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत कर आमंत्रण स्वीकार करने के लिए आभार प्रकट किया। ओगला व जौरासी के मध्य खेला गया उद्घाटन मुकाबला दोनों टीमों के मध्य बेहद संघर्षपूर्ण रहा। तीन सेटों में खेले गए इस मुकाबले में ओगला की टीम 25-19, 20-25, 25-22 से विजयी रही। मुकाबले में निर्णायक की भूमिका विक्रम बिष्ट व भुवनेंद्र भंडारी, लाइनमैन हिमांशु घनश्याम, स्कोरर राहुल जिमिवाल ने निभाई। आंखों का देखा हाल सीबीएस कन्याल, गोविंद भंडारी व अजय अवस्थी ने सुनाया। इस मौके पर ग्राम प्रधान ओगला रु पा देवी, ग्राम प्रधान कांडा बीएस कन्याल, राशिसं जिलाध्यक्ष गोविंद भंडारी, राज्य आंदोलनकारी बीरजंग पाल, किशोर पंत, रंजीत जिमिवाल, कैलाश अवस्थी, धीरेंद्र जिमिवाल, अजय अवस्थी, पंकज जिमिवाल, गोविंद जिमिवाल आदि मौजूद रहे। प्रतियोगिता का फाइनल 28 सितंबर को खेला जाएगा। ========= पूर्णागिरि स्पो‌र्ट्स क्लब की टीम ने अगले चक्र में किया प्रवेश

लोहाघाट : नेपाल सीमा से लगे राजकीय इंटर कालेज पुल्ला हिडोला के खेल मैदान में रविवार को फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में पूर्णागिरि स्पो‌र्ट्स क्लब खूना बोहरा की टीम ने 3-2 से रेगडू एकादश को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला खेलने उतरी दोनों टीमों खिलाड़ियों ने 15 मिनट तक मैदान में संघर्ष करते रहे। पूर्णागिरि क्लब की ओर से आकाश के शानदार गोल की बदौलत टीम ने 1-0 से बढ़त दिलाई। रेगडू एकादश टीम की ओर से अनुराग के एक गोल दाग कर मैच को बराबरी पर ला खड़ा कर दिया। पूर्णागिरि क्लब की टीम ने लगातार दो गोल दागे। रेगडू की टीम मैच के अंत में एक गोल कर पाई। पूर्णागिरि क्लब की टीम ने 3-2 से रेगडू को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ क्षेत्र के बुजुर्ग भाजपा नेता आनंद सिंह, नवीन बोहरा ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया। रेफरी की भूमिका सुमित कुमार ने निभाई। लाइनमैन अमित कुमार, राहुल सामंत रहे।

chat bot
आपका साथी