एसडीएम ने लगाई पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को फटकार

उपजिलाधिकारी अभ्य प्रताप सिंह बेरीनाग ने विकासखंड के दूरस्थ डौणूं गांव में जनता दरबार लगाकर जनसमस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:33 PM (IST)
एसडीएम ने लगाई पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को फटकार
एसडीएम ने लगाई पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को फटकार

संवाद सूत्र, थल: उपजिलाधिकारी बेरीनाग ने विकासखंड के दूरस्थ डौणूं गांव में जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान दशौनी मोटर मार्ग तीन माह से बंद होने पर उन्होंने कड़ी नाराजगी प्रकट की और मौके पर ही पीएमजीएसवाई विभाग के अधिकारियों को फटकर लगाकर शीघ्र सड़क खोलने के निर्देश दिए।

पांखू डौणूं प्राथमिक विद्यालय में आयोजित जनता दरबार में एसडीएम अभय प्रताप सिंह के सम्मुख जिला पंचायत सदस्य ज्योति जोशी ने दशौनी सड़क तीन माह से बंद होने का मामला उठाया। जनता दरबार में सूचना दिए जाने के बाद भी पीएमजीएसवाई का कोई अधिकारी नहीं आया। जिस पर एसडीएम ने कड़ी नाराजगी प्रकट करते हुए अधिकारियों को जवाब तलब किया। साथ ही मौके पर ही फोन से अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई और शीघ्र सड़क खोलने के निर्देश दिए। ग्राम प्रधान मोनिका देवी ने गांव में लो वोल्टेज की समस्या व सीसी मार्ग बनाए जाने की मांग की। उपजिलाधिकारी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने के निर्देश दिए। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी आरसी नौटियाल, सांसद प्रतिनिधि सतीश जोशी, खंड शिक्षा अधिकारी तरु ण पंत, वन क्षेत्राधिकारी चंदा महरा, पशु चिकित्सा विभाग से प्रणव के अलावा लोनिवि, जलनिगम व तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

======= आपदा प्रभावित क्षेत्र में पहुंची रेडक्रॉस की टीम, पीड़ित परिवार के लिए लगाया टेंट

पिथौरागढ़: भारी वर्षा का कहर झेलने वाले बांसबगड़ क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी आगे आई है। क्षेत्र में पहुंची टीम ने एक परिवार के लिए टेंट की व्यवस्था की तो कई अन्य परिवारों को राहत सामग्री उपलब्ध कराई।

chat bot
आपका साथी