नेपाल सीमा को जोड़ने वाली सड़क एक सप्ताह से बंद

नेपाल सीमा को जोड़ने वाली सिलौनी-क्वीगांव सड़क पिछले एक सप्ताह से बंद पड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 06:36 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:15 AM (IST)
नेपाल सीमा को जोड़ने वाली सड़क एक सप्ताह से बंद
नेपाल सीमा को जोड़ने वाली सड़क एक सप्ताह से बंद

पिथौरागढ़, जेएनएन : नेपाल सीमा को जोड़ने वाली सिलौनी-क्वीगांव सड़क पिछले एक सप्ताह से बंद पड़ी है। जिला मुख्यालय के नजदीकी इस सड़क के बंद होने से क्षेत्र की गर्भवती महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर लोनिवि से बंद सड़क खोले जाने की गुहार लगाई।

सिलौनी-क्वीगांव सड़क से दर्जनों गांव जुड़े हुए हैं। सैकड़ों लोग हर रोज इसी सड़क से जिला मुख्यालय आवागमन करते हैं। एक सप्ताह पूर्व हुई भारी बारिश से सड़क कई जगह पर क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क में जगह-जगह मलबा जमा हो गया है, जिसके चलते लोगों को आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

परेशान क्षेत्रवासी बुधवार को पूर्व प्रधान बलवंत सिंह सौन की अगुवाई में लोनिवि कार्यालय पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने अधिशासी अभियंता को बताया कि सड़क बंद होने से ग्रामीण जिला मुख्यालय नहीं पहुंच पा रहे हैं। सबसे अधिक परेशानी गर्भवती महिलाओं को चिकित्सालय पहुंचाने में आ रही है। पूर्व प्रधान सौन ने अधिशासी अभियंता से अविलंब सड़क खोले जाने की मांग की। इधर अधिशासी अभियंता ने सहायक अभियंता को क्षेत्र में जाकर सड़क खुलवाने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी