टीकाकरण के बाद भी पिथौरागढ़ एडीएम आरडी पालीवाल कोरोना पॉजिटिव

पिथौरागढ़ के अपर जिलाधिकारी आरडी पालीवाल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:48 PM (IST)
टीकाकरण के बाद भी पिथौरागढ़ एडीएम आरडी पालीवाल कोरोना पॉजिटिव
टीकाकरण के बाद भी पिथौरागढ़ एडीएम आरडी पालीवाल कोरोना पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ के अपर जिलाधिकारी आरडी पालीवाल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जबकि एडीएम पालीवाल को कोविड टीका भी लग चुका है। जिले में अब कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 56 पहुंच चुका है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. हरीश चंद्र पंत ने बताया कि एडीएम पालीवाल का बुखार की शिकायत पर रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। एडीएम के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कलक्ट्रेट में उनके संपर्क में आए अधिकारियों व कर्मचारियों में भी संक्रमण का खतरा बन गया है। सीएमओ डा. पंत ने बताया कि सोमवार को कलक्ट्रेट में सभी कर्मचारियों की कोरोना की जांच की जाएगी। हालांकि गंगोलीहाट सीएचसी में क‌र्फ्यू की जानकारी नहीं होने से कई बुजुर्ग टीका लगाने पहुंच गए थे। बुजुर्गों की समस्या को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा उनका टीकाकरण किया गया। ========= जनपद में 26 कोरोना संक्रमित, टनकपुर में बने दो कलस्टर

चम्पावत : कोरोना का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। रविवार को 336 कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिसमें 26 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं टनकपुर में बोरागोठ व बिचई में दो कलस्टर बनाए गए हैं। सीएमओ डा. आरपी खंडूरी ने बताया कि जनपद में रविवार को विभिन्न क्षेत्रों में 336 सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजे गए थे। वहीं 36 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसमें सात लोग हरिद्वार कुंभ से लौटे आरएसएस कार्यकर्ता है। एसडीएम टनकपुर हिमांशु कफल्टिया ने बताया कि ग्राम बिचई में कुलदीप गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता, सुशील कुमार पुत्र शत्रु सिंह, गिरीश चंद्र पुत्र केशव दत्त, सोबन सिंह पुत्र गोपाल के मकान को तथा बोरागोठ के शेर सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह, माधो सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह, मोहन राम पुत्र डूंगर राम तथा भवान राम के मकान को कलस्टर बनाया गया है। यहां के लोग 14 दिनों तक घरों में रहेंगे।

chat bot
आपका साथी