क‌र्फ्यू के दिन विद्युत कटौती से दिनभर परेशान रहे लोग

रविवार को कोविड क‌र्फ्यू के चलते अधिकांश लोगों ने घरों पर ही रहकर अपना दिन बिताया मगर बिजली ने परेशान रखा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:39 PM (IST)
क‌र्फ्यू के दिन विद्युत कटौती से दिनभर परेशान रहे लोग
क‌र्फ्यू के दिन विद्युत कटौती से दिनभर परेशान रहे लोग

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: रविवार को कोविड क‌र्फ्यू के चलते अधिकांश लोगों ने घरों पर ही रहकर अपना दिन बिताया, मगर दिनभर विद्युत कटौती रहने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा।

रविवार को विद्युत विभाग द्वारा टाउन-टू के अंतर्गत टकाना, कलेक्ट्रेट, पौंण, पपदेव क्षेत्र में विद्युत लाइनों में लॉपिंग-चॉपिंग का कार्य किया गया। जिस कारण सुबह दस बजे से सांय पांच बजे तक इन क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रही। हालांकि विभाग की ओर से पूर्व में ही समाचार पत्रों व एसएमएस के माध्यम से उपभोक्ताओं को विद्युत कटौती की सूचना दे दी गई थी, लेकिन क‌र्फ्यू के दिन विद्युत नहीं होने से लोगों के लिए घर के अंदर पूरा दिन काटना बोझिल सा हो गया। यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने कहा कि एक ओर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है, वहीं दूसरी ओर क‌र्फ्यू के दिन विद्युत कटौती कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में आए दिन विद्युत कटौती की समस्या बनी रहती है। यदि शीघ्र व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो यूथ कांग्रेस आंदोलन करने को बाध्य होगी। ============= रांथी गांव में दो दिन से बिजली गुल

संसू, धारचूला: तहसील मुख्यालय से लगभग 12 किमी की दूरी पर स्थित रांथी गांव में दो दिन से बिजली गुल हैं। जिसे लेकर ग्रामीण परेशान हैं। इस संबंध में ऊर्जा निगम को सूचना दे दी गई है। सूचना के बाद भी विभाग के किसी कर्मचारी के लाइन ठीक नहीं किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। गांव के सामाजिक कार्यकर्ता केशर सिंह धामी का कहना है कि यदि शीघ्र बिजली की आपूर्ति बहाल नहीं हुई तो ऊर्जा निगम के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। धारचूला नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में भी विगत कई दिनों बिजली की आंखमिचौली चल रही है। जिसे लेकर जनता परेशान है।

chat bot
आपका साथी