एक वर्ष से एसबीआइ राइआगर शाखा में पासबुक एंट्री मशीन खराब, लोग परेशान

एसबीआइ राइआगर शाखा में विगत एक वर्ष से पासबुक एंट्री मशीन खराब है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:02 PM (IST)
एक वर्ष से एसबीआइ राइआगर शाखा में पासबुक एंट्री मशीन खराब, लोग परेशान
एक वर्ष से एसबीआइ राइआगर शाखा में पासबुक एंट्री मशीन खराब, लोग परेशान

बेरीनाग, जेएनएन : एसबीआइ राइआगर शाखा में विगत एक वर्ष से पासबुक एंट्री मशीन खराब है। वहीं, बैंक में आए दिन इंटरनेट सेवा भी बाधित रहती है। जिस कारण खाताधारकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। परेशान खाताधारकों ने इस संबंध में उपजिलाधिकारी से मुलाकात कर अपने स्तर से इस ओर शीघ्र उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

एसबीआइ राइआगर में क्षेत्र के राम मंदिर, चौड़मन्या, बांसपटान, जाड़ापानी आदि दूरदराज के बड़ी संख्या में लोगों के खाते हैं, लेकिन बैंक की लचर सेवाओं से खाताधारक परेशान हैं। गुरू वार को बैंक में इंटरनेट सेवा ठप होने से खाताधारक दिनभर परेशान रहे। लेनदेन के लिए खाताधारकों को घंटों इंतजार करना पड़ा। घंटों इंतजार के बाद भी सेवा बहाल नहीं होने पर खाताधारकों को अंत में निराश होकर वापस लौटना पड़ा। बैंक की लचर सेवाओं से परेशान क्षेत्र के ग्राम प्रधानों ने गुरुवार को उपजिलाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें समस्या से अवगत कराया और इनका निराकरण करने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में ममता देवी, बसंती देवी, दीपा देवी, मनोज आदि मौजूद रहे। ========= स्टाफ की कमी और कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण यह समस्या सामने आ रही है। कनेक्टिविटिी ठीक करने के लिए संबंधित संचार कंपनियों के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। शीघ्र ही सेवा बहाल होने की उम्मीद है।

- साजिद अली, शाखा प्रबंधक। === चार घंटे ठप रहा लेनदेन कार्य

तहसील मुख्यालय स्थित एसबीआइ शाखा व कांडे किरोली शाखा में भी कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण गुरू वार को लेनदेन कार्य चार घंटे ठप रहा। लेनदेन के लिए खाताधारक सुबह दस बजे ही बैंक पहुंच गए थे, मगर दोनों शाखाओं में सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण लेनदेन नहीं हो सका। लेनदेन नहीं होने से कई खाताधारकों को खाली हाथ लौटकर वापस लौटना पड़ा।

chat bot
आपका साथी