सौ मीटर गहरी खाई में गिरे वृद्ध का रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

अस्कोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायणनगर पेट्रोल पंप के पास कूड़े के ढेर में खाई में गिरे व्यक्ति को पुलिस ने रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:35 PM (IST)
सौ मीटर गहरी खाई में गिरे वृद्ध का रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल
सौ मीटर गहरी खाई में गिरे वृद्ध का रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

जासं, पिथौरागढ़ : अस्कोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायणनगर पेट्रोल पंप के पास कूड़े के ढेर में सौ मीटर नीचे खाई में गिरे व्यक्ति को पुलिस ने रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

शुक्रवार सायं अस्कोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण नगर निवासी शेर सिंह 60 वर्ष सब्जी लेने मिर्थी गए। नारायणनगर पेट्रोल पंप के पास रोड से फिसल कर लगभग सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया। सायं चार बजे घर से गए शेर सिंह के सायं तक घर नहीं लौटने पर उसके पुत्र हरी सिंह ने सूचना अस्कोट थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने गुमशुदा शेर सिंह की खोजबीन के आदेश दिए।

एसपी से मिले निर्देश पर अस्केाट थाने के प्रभारी निरीक्षक मोहन पांडेय पुलिस दल के साथ खोज कार्य में जुट गए। खोज के दौरान शेर सिंह कूड़े के ढेर में लगभग सौ मीटर गहरी खाई में मिला। मौके पर एसडीआरएफ को उपकरणों के साथ बुलाया गया। पुलिस , एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शेर सिंह को खाई से निकाल कर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीडीहाट भेजा। पुलिस ने बताया कि सब्जी लेने मिर्थी जाते समय सड़क से फिसल कर खाई में गिरने की संभावना है। ======= उच्च हिमालय में घायल हुए ग्रामीण को मुनस्यारी पहुंचाया

मुनस्यारी: उच्च हिमालय में लास्पा के पास तीन दिन पूर्व पत्थर की चपेट में आए बंगापानी तहसील के माणीधामी गांव निवासी नंदा सिंह और एक अन्य घायल मनोहर सिंह को हेलीकॉप्टर से मुनस्यारी लाकर सीएचसी में भर्ती कर दिया गया है। शनिवार को उच्च हिमालय में मौसम खुलने से हेलीकॉप्टर पहुंचा और दोनों घायलों को मुनस्यारी पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी