नेपाल की महिला का शव काली नदी किनारे बलुवाकोट के पास मिला

संवाद सूत्र, बलुवाकोट: एक दिन पूर्व राखी के दिन मायके आने की सूचना देने वाली महिला की काली न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 10:36 PM (IST)
नेपाल की महिला का शव काली नदी किनारे बलुवाकोट के पास मिला
नेपाल की महिला का शव काली नदी किनारे बलुवाकोट के पास मिला

संवाद सूत्र, बलुवाकोट: एक दिन पूर्व राखी के दिन मायके आने की सूचना देने वाली महिला की काली नदी में शव मिला है। महिला की मौत कैसे हुई यह रहस्य बना हुआ है।

सोमवार को काली नदी में बहती हुई लाश बलुवाकोट के निकट नगतड़ नामक स्थान पर किनारे लग गई। नदी किनारे शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। लगभग 22 वर्षीय महिला शादीशुदा थी। क्षेत्र में किसी भी महिला के लापता होने की कोई शिकायत भी दर्ज नहीं थी। इसके बाद पुलिस द्वारा महिला की शिनाख्त के लिए जानकारी जुटाई तो महिला नेपाल के सितोला गांव की कोमल बुदियाल 22 वर्ष पत्नी कवींद्र सिंह बुदियाल के रू प में हुई ।

मृतका कोमल का मायका भारत के धारचूला तहसील के तांकुल सिमखोला में है। लगभग ढाई माह पूर्व नेपाल के कवींद्र सिंह ने भगाकर इससे शादी की थी । अभी शादी हुए तीन माह भी पूरे नहीं हुए हैं और कोमल का शव काली नदी में मिला । कोमल की बहन शकुंतला ने बताया कि रविवार की सायं उसकी कोमल से फोन पर बात हुई थी। जिसमें कोमल ने राखी के दिन मायके आने की बात कही थी। मायके वाले उसके आने की प्रतीक्षा कर रहे थे परंतु राखी से छह दिन पूर्व कोमल का शव काली नदी में बहते हुए भारत की तरफ किनारे लगा है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कोमल नदी में बही या फिर उसके साथ कोई अन्य घटना हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी