बलतिर व चल्मोड़ी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मिला दीपावली का तोहफा

बलतिर व चल्मोड़ी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों की डेढ़ दशक पुरानी मांग इस दीपावली पर पूरी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 10:03 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 10:03 PM (IST)
बलतिर व चल्मोड़ी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मिला दीपावली का तोहफा
बलतिर व चल्मोड़ी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को मिला दीपावली का तोहफा

संवाद सूत्र, थल: बलतिर व चल्मोड़ी ग्राम पंचायत के ग्रामीणों की डेढ़ दशक पुरानी मांग इस दीपावली पर पूरी हो गई है। बलतिर से चल्मोड़ी तक चार किमी सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। क्षेत्रीय विधायक व काबीना मंत्री विशन सिंह चुफाल ने मंगलवार को विधायक निधि से बनने जा रही इस सड़क का विधिवत पूजन कर उद्घाटन किया।

बलतिर-चल्मोड़ी सड़क के बन जाने से चल्मोड़ी, रोल, कुमालगांव, मालासीमा, कुकरौली, धिंगतड़, धौकली, मेलती, भांतड़ समेत 24 से अधिक गांवों को सड़क सुविधा का लाभ मिलेगा। अब इस क्षेत्र के ग्रामीणों को मस्मोली सड़क से 12 किमी अतिरिक्त फेरा नहीं लगाना पड़ेगा। मंगलवार को सड़क का शुभारंभ कराने पहुंची काबीना मंत्री चुफाल का क्षेत्र के ग्रामीणों ने ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने दशकों पुरानी मांग पूरी करने पर मंत्री का आभार प्रकट किया। काबीना मंत्री चुफाल ने कहा कि सड़क कटिंग कार्य पूरा होने पर इसमें शीघ्र ही डामरीकरण कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख हरेंद्र सिंह चुफाल, समाजिक कार्यकर्ता भगवान सिंह देऊपा, चिंतामणी जोशी, दिनेश पाठक, संजय चुफाल, कमल कन्याल, चंद्रकांत जोशी, सूरज रावत, कुंदन बोरा, रमेश बम, दीपक कार्की, पुष्पा देवी, दया देवी, नीमा देवी, दीपा देवी, खिमुली देवी आदि मौजूद रहे। =========== छुरमल मंदिर के लिए विधायक निधि से डेढ़ लाख देने की घोषणा

इससे पूर्व काबीना मंत्री चुफाल ने सत्याल गांव में जाकर जनसमस्याएं सुनीं। इस मौके पर उन्होंने सत्याल गांव के छुरमल मंदिर के लिए विधायक निधि से डेढ़ लाख रुपये देने की घोषणा की। साथ ही सत्याल गांव की डेढ़ किमी सड़क पर डामरीकरण, बिरमथल में टैक्सी स्टैंड, रामगंगा नदी पर मोक्ष धाम के साथ स्नानाघाट निर्माण, बिरमथल के पास ट्राली नामक स्थान से रामगंगा नदी में गोल गांव को जोड़ने के लिए झूलापुल स्वीकृत किए जाने की घोषणा की। मौके पर उन्होंने सत्याल गांव के 12 से अधिक लोगों को माला पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

chat bot
आपका साथी