एक तरफा मुकाबले में पंडा ने पीएनएफ को दी चार गोल से शिकस्त

प्रथम चेयरमैन कप फुटबाल प्रतियोगिता में शनिवार को कई मैच खेले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:28 PM (IST)
एक तरफा मुकाबले में पंडा ने पीएनएफ को दी चार गोल से शिकस्त
एक तरफा मुकाबले में पंडा ने पीएनएफ को दी चार गोल से शिकस्त

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: प्रथम चेयरमैन कप फुटबाल प्रतियोगिता में शनिवार को खेले गए मुकाबले में पंडा की टीम ने पीएनएफ को चार-शून्य से शिकस्त दी।

मुख्य अतिथि सभासद विजेंद्र महर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मुकाबले की शुरू आत कराई। मुकाबले में पंडा की टीम ने शुरू आत से ही पीएनएफ पर दबाव बना लिया। मध्यांतर से पूर्व पंडा की टीम ने दो गोल किए। मध्यांतर के बाद भी पीएनएफ की टीम बेहतर तालमेल का प्रदर्शन नहीं कर पाई। पंडा के खिलाड़यों ने दो और गोल कर मुकाबल चार-शून्य से जीत लिया। मैच के रेफरी यतीश ओझा, लाइनमैन नवीन खत्री और चंद्र सिंह रहे। मुकाबला देखने के लिए सभासद अनिल माहरा, वरिष्ठ फुटबाल खिलाड़ी नरेंद्र खत्री, भूपेंद्र चौहान, भुवन जोशी, प्रदीप मेहता आदि मौजूद रहे। =========== रई ने जीता मुवानी वालीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला

थल: मुवानी महोत्सव समिति के तत्वावधान में शुरू हुई वालीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबल रई पिथौरागढ़ की टीम ने जीत ली। रई की टीम ने रीठा रैतोला की टीम को शिकस्त दी।

महिला आश्रम मुवानी में खेली जा रही प्रतियोगिता का शुभारंभ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप पाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर की। उन्होंने छोटे कस्बों में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन बेहद महत्वपूर्ण है। इससे प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिलता है।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला रई और रीठा रैतोला की टीम के बीच खेला गया। रई की टीम ने यह मुकाबला दो शून्य के अंतर से जीता। प्रतियोगिता में जिले भर की 20 टीमें भाग ले रही हैं। शुभारंभ अवसर पर समिति के अध्यक्ष कमल दीप सिंह बिष्ट, राम सिंह राठौर, संजय लाल वर्मा, रमेश बम, जीवन बोरा, रोहित पानू, दीपक कार्की, हेम पाल, अमरजीत राम, नेहा सिंह कठायत, शोभन कार्की, चंदन मेहता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी