डंपर खाई में गिरा, चालक बाल- बाल बचा

थल -मुनस्यारी मार्ग पर रातापानी के पास एक डंपर वायर क्रेट की दीवार ढहने से लगभग सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:31 PM (IST)
डंपर खाई में गिरा, चालक बाल- बाल बचा
डंपर खाई में गिरा, चालक बाल- बाल बचा

संसू, मुनस्यारी: थल -मुनस्यारी मार्ग पर रातापानी के पास एक डंपर वायर क्रेट की दीवार ढहने से लगभग सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया। डंपर में सवार चालक बाल-बाल बचा। उसे हल्की चोट आई है।

मुनस्यारी-दरकोट मार्ग में हो रहे डामरीकरण कार्य में सामग्री पहुंचाने के लिए तैनात एक डंपर शुक्रवार को गिट्टी उतार कर हॉटमिक्स का सामान लेने बिर्थी प्लांट की तरफ जा रहा था। रातापानी के पास बीते मानसून काल के बाद लोनिवि द्वारा बनाई गई वायर क्रेट की दीवार ढह गई। सड़क के संकरी होने से डंपर खाई की तरफ पलट कर लगभग सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया। डंपर में सवार चालक के छिटक जाने से उसे मामूली चोट आई । इस स्थान पर नवनिर्मित वायर क्रेट की दीवार के ढहने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने लोनिवि की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए प्रशासन से जांच की मांग की है। इससे पूर्व भी गिनी बैंड से कालामुनि के बीच वनिक के पास भी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। हर दुर्घटना के बाद विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठते रहे हैं। पूर्व विधायक प्रतिनिधि हीरा सिंह चिराल ने कहा है कि थल -मुनस्यारी मार्ग मुनस्यारी की लाइफ लाइन है। मार्ग की दशा खराब है। उन्होंने लोनिवि से संवेदनशील स्थलों पर मार्ग की हालत सुधारने की मांग की है। ======== डीडीहाट में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

डीडीहाट: तहसील क्षेत्र के भागीचौरा निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भागीचौरी निवासी 35 वर्षीय गीता कन्याल, पत्नी दीपक कन्याल ने को मृत अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीडीहाट लाया गया। पुलिस के मुताबिक महिला को मृत्यु विषैला पदार्थ खाने से हुई है। मौके पर एसएसआइ अशोक धनकड़ ने मृतका के स्वजनों की मौजूदगी में उसका पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। महिला की शादी वर्ष 2004 में हुई थी। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया महिला द्वारा गृह क्लेश के कारण विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करना पाया गया है। अभी तक इस मामले में मृतका के मायके पक्ष की ओर से भी कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी