बरम को शिकस्त देकर धारचूला ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

कोकिला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला धारचूला की टीम ने जीत लिया। धारचूला ने बरम की टीम को सात विकेट से शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:19 PM (IST)
बरम को शिकस्त देकर धारचूला ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
बरम को शिकस्त देकर धारचूला ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सूत्र, बरम (पिथौरागढ़): कोकिला क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला धारचूला की टीम ने जीत लिया। धारचूला ने बरम की टीम को सात विकेट से शिकस्त दी।

फाइनल मुकाबले में बरम की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 15 ओवर में मात्र 82 रन बनाए। जवाब में धारचूला की टीम ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। बरम के धीरू परिहार ने दो विकेट और धारचूला के रवि बिष्ट ने तीन विकेट लिए। रवि बिष्ट को मैन आफ द मैच, संजू सामंत को बेस्ट बालर और कमलेश धामी को मैन आफ द सीरीज घोषित किया गया।

फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि विधायक हरीश धामी और विशिष्ट अतिथि क्षेत्र पंचायत सदस्य महेंद्र बुदियाल ने विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया। विजेता टीम को 40 हजार व उपविजेता टीम को 20 हजार का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर विधायक हरीश धामी ने ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए कोकिला क्रिकेट क्लब द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने बरम में खेल मैदान बनाने के लिए विधायक निधि पांच लाख देने का ऐलान किया। पुरस्कार वितरण के दौरान ग्राम प्रधान बरम कलावती परिहार, ग्राम प्रधान मेतली रू कमा परिहार, ग्राम प्रधान किशन कन्याल, बीडीसी जगदीश परिहार, कुलदीप धानिक मौजूद रहे। क्लब के अध्यक्ष भूपेंद्र परिहार ने अतिथियों का आभार जताया। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का संचालन मनोज परिहार और कमल परिहार ने संयुक्त रू प से किया। इस मौके पर काफी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थे। उन्होंने मैच के दौरान अपनी-अपनी टीमों को उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता के समापन पर आयोजकों ने सभी का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी