पिथौरागढ़ में फायरिग का मुख्य साजिशकर्ता हरियाणा से गिरफ्तार

पिथौरागढ़ के युवक की सुपारी देकर हत्या करने की साजिश रचने वाले युवती के पिता को स्थानीय पुलिस ने हरियाणा से गिरफतार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:23 PM (IST)
पिथौरागढ़ में फायरिग का मुख्य साजिशकर्ता हरियाणा से गिरफ्तार
पिथौरागढ़ में फायरिग का मुख्य साजिशकर्ता हरियाणा से गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ के युवक की सुपारी देकर हत्या करने की साजिश रचने वाले युवती के पिता को पुलिस ने हरियाणा से दबोच लिया। मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर पिथौरागढ़ लाया गया गया है। इस मामले में आरोपित चार लोगों में से एक अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

पिथौरागढ़ के दौला गांव के रहने वाले जयंत नगरकोटी नोएडा में पढ़ाई करता है। जहां उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। युवती के पिता सुनील बेदी को यह रिश्ता पंसद नहीं आया। उसने अपने साले नितिन कुमार पोसवाल के साथ मिलकर जयंत की हत्या की साजिश रची और गाजियाबाद और दिल्ली निवासी युवक साजन कुमार और अंकित पांडे को सुपारी दी। पांच लाख में सौदा हुआ जिसमें से ढाई लाख रुपये दे दिए गए। साजन कुमार और अंकित पांडे ने पिथौरागढ़ पहुंचकर बीते माह 21 नंवबर को जयंत पर फायर झोंका, लेकिन फायर मिस हो जाने से जयंत बच निकला।

मामले में सक्रियता दिखाते हुए पिथौरागढ़ पुलिस ने साजन कुमार और नितिन कुमार को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया था। कोतवाल रमेश तनवार ने बताया कि शेष दो में से एक युवती के पिता सुनील बेदी निवासी नरसिंहपुर, गुड़गांव को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम सुनील को पिथौरागढ़ ले आई है। चौथे आरोपी अंकित पांडे की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम जुटी हुई है।

उधर टनकपुर पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार की देर रात चेकिंग के दौरान टनकपुर पालिटेक्निक कालेज के समीप बदायूं यूपी निवासी रामप्रकाश पुत्र रमेश चंद के पास से पुलिस ने 75 पव्वे देशी मसालेदार शराब बरामद की है। एसओ जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम में विक्रम सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी