कुंभ मेले में कोविड टेस्ट घोटाले की सीबीआइ जांच की मांग को गरजे कांग्रेसी

कुंभ मेले में कोविड टेस्ट के नाम पर हुए फर्जीवाड़े की जांच की मांग को यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:31 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:31 PM (IST)
कुंभ मेले में कोविड टेस्ट घोटाले की सीबीआइ जांच की मांग को गरजे कांग्रेसी
कुंभ मेले में कोविड टेस्ट घोटाले की सीबीआइ जांच की मांग को गरजे कांग्रेसी

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: कुंभ मेले में कोविड टेस्ट के नाम पर हुए फर्जीवाड़े की जांच की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआइ जांच की मांग की।

जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुंभ मेले में कोविड टेस्ट के नाम पर लाखों रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ है। जनता की गाढ़ी कमाई की खुली लूट की गई है। फर्जी कंपनियों को भुगतान किए गए हैं। कार्यकर्ताओं ने इसे खुला भ्रष्टाचार बताते हुए इसकी सीबीआइ से जांच कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि यूथ कांग्रेस इस मामले में चुप नहीं बैठेगी। जल्द जांच सीबीआइ को नहीं दी गई तो उग्र आंदोलन छेड़ दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में करन सिंह, प्रकाश देवली, शिवम पंत, दीपक सौन आदि शामिल थे। प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया गया। ========== कर व टैक्स माफ करने की मांग को लेकर तहसील पर किया प्रदर्शन

टनकपुर : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में लगाए गए सभी प्रकार के कर व टैक्स माफ करने की मांग की है। शुक्रवार को पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तहसील पर प्रदर्शन कर नायब तहसीलदार पिंकी आर्या के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना महामारी के कारण बेरोजगारी बढ़ गई है। कारोबारियों और प्राइवेट क्षेत्र में काम करने वालों के समक्ष आर्थिक संकट गहरा गया है। उन्होंने कहा कि इन हालातों में लोग पानी, बिजली के बिल के अलावा गृह कर, वाहनों के टैक्स व बैंक किस्त आदि नहीं चुका पा रहे हैं। उन्होंने सभी प्रकार के करों और टैक्सों को माफ किए जाने की मांग उठाई है। प्रदर्शन करने वालों में काग्रेस के नगर अध्यक्ष अनिल चौधरी उर्फ पिंकी, कामरान अंसारी, इंद्रदेव विश्वकर्मा, अशोक मुरारी, दीपक पाडे, चंदन बिष्ट, विनोद उप्रेती, सुभाष चंद, भैरव दत्त जोशी, गोपाल बिष्ट, पालिका के पूर्व सभासद देवेंद्र सिंह, गजेंद्र पाल, जगदीश सिंह बिष्ट, सतीश पाडेय, सौरभ गिरि आदि कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी