धारचूला में व्यापारियों ने फूंका बीएसएनएल का पुतला

धारचूला में विगत एक माह से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से आक्रोशित व्यापारियों ने बीएसएनएल का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 10:49 PM (IST)
धारचूला में व्यापारियों ने फूंका बीएसएनएल का पुतला
धारचूला में व्यापारियों ने फूंका बीएसएनएल का पुतला

संवाद सूत्र, धारचूला : विगत एक माह से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने से आक्रोशित व्यापारियों ने बीएसएनएल का पुतला फूंका। इस मौके पर गुरु वार से चरणबद्ध आंदोलन की धमकी दी गई।

नगर के गांधी चौक पर बीएसएनएल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए व्यापारियों ने कहा कि विगत एक माह से इंटरनेट सेवा बाधित होने से बैंक, तहसील, पोस्टआफिस और तहसील कार्यालय के कार्य प्रभावित हो चुके हैं। नेट के अभाव में बैंक और पोस्ट आफिस में लेन देन नहीं हो रहा है। तहसील कार्यालय में आय, स्थायी व अन्य प्रमाण पत्र नहंी बन पा रहे हैं। दूर दराज से ग्रामीण अपने कार्य के लिए टैक्सियों का किराया देकर पहुंचते हैं और बैरंग वापस लौटते हैं। बीएसएनएल से बार- बार मांग करने के बाद भी सेवा में सुधार नहीं किया जा रहा है।

इस मौके पर व्यापार संघ ने कहा कि गुरु वार से बीएसएनएल के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। गुरुवार को बीएसएनएल कार्यालय में तालाबंदी, शुक्रवार को धरना, प्रदर्शन, 10 अप्रैल को भारत नेपाल को जोड़ने वाले अंतरराष्ट्रीय पुल को बंद किया जाएगा। इसके बाद भी सुधार नहीं होने पर 11 अप्रैल को धारचूला बाजार बंद रखा जाएगा। इस आशय का जिलाधिकारी के नाम का ज्ञापन तहसील कार्यालय को सौंपा गया। व्यापार संघ अध्यक्ष बीएस थापा के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन में उपाध्यक्ष प्रकाश गुंज्याल, महासचिव नवीन खर्कवाल, मो. जाकिर, हर्ष सिंह कार्की, भीम सिंह रावत, देवीदत्त उपाध्याय, राजीव कोहली , राजेंद्र धामी, गणेश भट्ट,मनीष सूद, शिवा थापा, रू प सिंह,कैलाश पैतोला, कमल कौशल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी