कोटद्वार के आमपड़ाव क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में एक युवक का घर में शव पड़ा हुआ मिला। उसका गला रेता हुआ था जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 10:17 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 10:17 AM (IST)
कोटद्वार के आमपड़ाव क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
रात को दोस्त के साथ गया युवक सुबह घर पहुंचा तो मिला भाई का शव।

संवाद सहयोगी, कोटद्वार। आमपड़ाव क्षेत्र में पुलिस ने एक घर से संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद किया। युवक की गर्दन पर चोट का निशान था और दाहिने हाथ के समीप खून से रंगा चाकू पड़ा था। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि आमपड़ाव निवासी संजीव उर्फ सन्नी अपने बड़े भाई सोनू के साथ क्षेत्र में पुताई का काम करता था। रविवार रात संजीव का बड़ा भाई सोनू बुआ के घर चला गया था। इसके बाद संजीव घर पर अकेला था। बताया कि सोमवार सुबह करीब आठ बजे जब सोनू वापस लौटा तो कमरे में संजीव का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि मृतक के दाहिने हाथ के समीप खून से रंगा चाकू मिला है। बताया कि युवक की गर्दन पर बाईं ओर चाकू से किए गए चोट के निशान हैं। प्रथम दृष्ट्या आशंका जताई जा रही है कि युवक ने अपनी गर्दन पर चाकू से हमला कर आत्महत्या की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया कि मामले में अब तक किसी भी तरह की तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

------------------------ 

पूनम भगत व बेटे के गैर जमानती वारंट जारी

हरिद्वार में दहेज हत्या के मामले में पूर्व कांग्रेस नेता पूनम भगत पर पुलिस ने कानूनी शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने सोमवार को कोर्ट से पूनम भगत और उसके बेटे सौभाग्य भगत के गैर जमानती वारंट हासिल कर लिए। वहीं, पूनम भगत की तलाश में दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब में भी पुलिस टीमों ने दबिश डाली हैं।

कांग्रेस की प्रदेश सचिव रही पूनम भगत की बहू यशिका गौतम ने बीते 24 फरवरी को अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मायके वालों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित शिवम को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पर पूनम भगत की गिरफ्तारी का दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को मामले की जांच कर रहे सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने आरोपित पूनम भगत व उसके बेटे सौभाग्य भगत के गैर जमानती वारंट के लिए सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए गैर जमानती वारंट जारी कर दिए। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कोर्ट से आरोपित पूनम भगत व सौभाग्य भगत का गैर जमानती वारंट मिल गया है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने पुनर्विचार याचिका की दायर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी