विपिन मिस्टर व अंजलि बनी मिस कोटद्वार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : राणा क्रिकेट एकेडमी व स्कालर्स एकेडमी की ओर से आयोजित मिस्टर व मिस कोटद्वार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 10:54 PM (IST)
विपिन मिस्टर व अंजलि  बनी मिस कोटद्वार
विपिन मिस्टर व अंजलि बनी मिस कोटद्वार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : राणा क्रिकेट एकेडमी व स्कालर्स एकेडमी की ओर से आयोजित मिस्टर व मिस कोटद्वार के फाइनल में विपिन पयाल को मिस्टर व अंजलि आर्य को मिस कोटद्वार चुना गया। इस दौरान लोक गायक गजेंद्र राणा व पूनम सती के मधुर गीतों ने युवक-युवतियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। प्रतियोगिता के दौरान युवाओं से नशे जैसी बुराई से दूर रहकर बेहतर भविष्य बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब युवा नशे से दूर रहेंगे तो फिर उनका भविष्य उज्जवल रहेगा।

रविवार देर शाम ग्रास्टनगंज स्थित एक होटल में प्रतियागिता का फाइनल हुआ। प्रतियोगिता में क्षेत्र के करीब पचास से अधिक युवक-युवतियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के आयोजक पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सूरज राणा ने बताया कि ग्रैंट फिनाले में विपिन पयाल को मिस्टर व अंजलि आर्य को मिस कोटद्वार का खिताब दिया गया। जबकि, द्वितीय स्थान पर आस्था रावत व तृतीय स्थान पर रहे।

प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले युवक युवतियों को हंस फाउंडेशन के प्रदेश प्रभारी पद्मेंद्र सिंह बिष्ट व द्वारीखाल ब्लॉक प्रमुख महेंद्र सिंह राणा की ओर से पुरस्कृत किया गया।प्रतियोगिता के उपरांत लोकगायक गजेंद्र राणा व पूनम सती ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। लोक गायकों के गीतों व जागरों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर चांद मौला बक्स, मीरा रौतेला, तानिया महाजन, शिव नारायण, दिनेश चमोली, गौरव काला, विनोद गर्ग, अरूण बिष्ट, अभिषेक रावत, सिया नेगी, अंकिता असवाल, मोनिका रावत आदि मौजूद रहे।

संदेश : 08 कोटपी 5

कोटद्वार में आयोजित मिस्टर व मिस कोटद्वार के फाइनल विजेताओं को सम्मानित करते मुख्य अतिथि

chat bot
आपका साथी