ग्रामीणों ने रोका पौड़ी विधायक का काफिला, जानिए वजह

गोविंदपुर में मोटर मार्ग के उद्घाटन के लिए जा रहे पौड़ी विधायक मुकेश कोली का काफिला थैर गांव के पास रस्सी लगाकर रोक लिया। ग्रामीणों ने कहा कि कई गांवों के ग्रामीणों की आवाजाही का पीपला-टेका मोटर मार्ग जर्जर स्थिति में है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 10:40 PM (IST)
ग्रामीणों ने रोका पौड़ी विधायक का काफिला, जानिए वजह
पौड़ी विधायक मुकेश कोली का काफिला थैर गांव के पास रस्सी लगाकर रोक लिया।

जागरण संवाददाता, पौड़ी: गोविंदपुर में मोटर मार्ग के उद्घाटन के लिए जा रहे पौड़ी विधायक मुकेश कोली का काफिला थैर गांव के पास रस्सी लगाकर रोक लिया। ग्रामीणों का कहना था कि विधायक एक मोटर मार्ग का तो उद्घाटन करने जा रहे हैं, जबकि दूसरे मोटर मार्ग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों को समझाने-बुझाने के बाद विधायक मोटर मार्ग के उद्घाटन को निकले।

बुधवार को क्षेत्रीय विधायक मुकेश कोली विकासखंड कल्जीखाल के गोविंदपुर में विधायक निधि के तहत निर्मित हो रहे मोटर मार्ग का उद्घाटन करने जा रहे थे। जैसे ही इसकी भनक थैर गांव के कुछ ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने गांव के समीप ही मार्ग पर रस्सी पर पट्टा लगाकर विधायक मुकेश कोली को घेर लिया। ग्रामीण बलवंत सिंह नेगी ने कहा कि एक तरफ विधायक गोविंदपुर में मोटर मार्ग का उद्घाटन कर रहे हैं वहीं कई गांवों के ग्रामीणों की आवाजाही का पीपला-टेका मोटर मार्ग जर्जर स्थिति में है। कहा कि मार्ग पर कई स्थानों पर जलभराव से लंबे समय से बदहाल स्थिति बनी है, लेकिन विधायक इस समस्या से मुंह फेरे हुए हैं। बाद में विधायक के समझाने के बाद वे गोविंदपुर में मोटर मार्ग के उद्घाटन को निकले। विरोध दर्ज करने वालों में बलवंत सिंह, महिपाल सिंह, चंद्र सिंह, ताजवर सिंह आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश से देहरादून के बीच जाखन नदी पर वैकल्पिक मार्ग बनाने का काम तेज

इस मामले में विधायक मुकेश कोली का कहना है कि थैर गांव में मोटर मार्ग पर जलभराव की शिकायत ग्रामीणों ने की है। जलनिकासी की सही व्यवस्था के लिए लोनिवि को निर्देशित किया गया है। कोई विरोध नहीं हुआ। जो कर रहा था वह कांग्रेसी है। क्षेत्र में बेहतर तरीके से विकास कार्य किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- टीएचडीसी की मदद से होगा बदरीनाथ हाईवे पर तोताघाटी का ट्रीटमेंट, पढ़ि‍ए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी