अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभिनेता गौतम गुलाटी से रचा ली शादी !

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की बिग बॉस फेम अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:34 AM (IST)
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभिनेता गौतम गुलाटी से रचा ली शादी !
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभिनेता गौतम गुलाटी से रचा ली शादी !

लैंसडौन (पौड़ी), जेएनएन। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की बिग बॉस फेम अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में उर्वशी गौतम के साथ सात फेरे लेते नजर आ रही हैं। ऐसे में उनके प्रशंसक यह सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई उर्वशी ने शादी रचा ली है। इतना ही नहीं, वायरल फोटो देखने के बाद उर्वशी के स्वजनों को भी लगातार बधाई के फोन आ रहे हैं। अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में इस फोटो को 'शादी मुबारक नहीं बोलोगे' कैप्शन के साथ शेयर किया है।

इस संबंध में जब दैनिक जागरण ने उर्वशी से बात की तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो उनकी नई फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिय' की है। बताया कि यह फिल्म समाज में महिलाओं की वर्जिनिटी पर जुड़ी वर्जनाओं पर आधारित है। फिल्म समाज में महिलाओं की वर्जिनिटी को लेकर उन पर बनाए जाने वाले दबाव को उजागर करती है। पूरी फिल्म चार पुरुष किरदारों के बीच घूमती है। उर्वशी ने बताया कि हेट स्टोरी-फोर के बाद उनकी यह दूसरी महिला प्रधान फिल्म है। फिल्म में वे भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उर्वशी अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ सात फेरे लेती हैं। उर्वशी की मां मीरा रौतला ने बताया कि उन्हें उत्तराखंड से भी शादी की बधाई के लिए फोन आ रहे हैं।

य‍ह भी पढ़ें: इस युवक की सांसों में है संगीत, मुंह से निकालते हैं वाद्यों यंत्रों की आवाज

जी फाइव एप पर रिलीज होगी फिल्म 

कोविड-19 के दौर में सिनेमाघरों को बंद रखने की गाइडलाइन के कारण अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जिन भानुप्रिय सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है। उर्वशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 2018 से मुंबई व गोवा में शुरू हो गई थी, लेकिन कोविड-19 के कारण फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं की जा सकी। अब फिल्म को जी-स्टूडियो की ओर से जी-फाइव एप पर लांच किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रहे हम लोग के नन्हे, कोरोना को लेकर कही ये बात

chat bot
आपका साथी