सरकारी गल्ले का राशन ले जा रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौके पर ही मौत

लैंसडौन में हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 11:33 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 11:33 AM (IST)
सरकारी गल्ले का राशन ले जा रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौके पर ही मौत
सरकारी गल्ले का राशन ले जा रहा ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौके पर ही मौत

पौड़ी गढ़वाल, जेएनएन। पौड़ी गढ़वाल के लैंसडौन में हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद कोटद्वार के बेस अस्पाला रेफर कर दिया गया है।    

आपको बता दें कि शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक ट्रक कोटद्वार से सरकारी गल्ले का राशन लेकर रिखणीखाल के लिए निकला था। लैंसडौन-फतेहपुर मोटर मार्ग पर ग्राम डेरियाखाल के पास पहुंचते ही ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में गिर गया। दुर्घटना में ट्रक चालक प्रवेंद्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह ग्राम मंझोला पोस्ट असनखेत तहसील पौड़ी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक में सवार दूसरा व्यक्ति नीरज कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को कैंट चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार देने के बाद स्थिति गंभीर होने के कारण बेस अस्पताल कोटद्वार के लिए रेफर कर दिया गया।  

शक्तिनहर किनारे नहा रहा बुजुर्ग डूबा, मौत

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के ढकरानी में एक बजुर्ग का नहाते समय अचानक पैर फिसल गया और वो शक्तिनहर में जा गिरा। नहर में डूबते बुजुर्ग को ग्रामीणों ने किसी तरह से बाहर निकालकर लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: मणिमाई मंदिर के पास टेंपो ट्रैवलर और टैंकर की भीषण टक्कर, चार लोगों की मौत

दरअसल, शुक्रवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे के करीब ढकरानी निवासी शब्बीर 71 पुत्र बशीर नहर में नहाने के लिए उतरे कि अचानक उनका पैर फिसल गया और वह शक्ति नहर में बह गए। मौके पर मौजूद लोगों ने मिलकर शक्ति नहर में बहे शब्बीर को बाहर निकाल कर तत्काल लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने शब्बीर को मृत घोषित किया गया। कोतवाली के एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार शव को लेहमन अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी और कोटद्वार में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत, पांच घायल

chat bot
आपका साथी