नई ट्रैफिक व्यवस्था का पहला ट्रायल जाम के नाम

यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने को यातायात पुलिस की ओर से नई व्यवस्था लागू करने के लिए ट्रायल शुरू कर दिया गया। पहले दिन नजीबाबाद रोड से सुमन मार्ग की ओर व झंडा चौक से पटेल मार्ग की ओर ट्रैफिक को वन-वे किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 05:22 PM (IST)
नई ट्रैफिक व्यवस्था का पहला ट्रायल जाम के नाम
नई ट्रैफिक व्यवस्था का पहला ट्रायल जाम के नाम

संवाद सहयोगी, कोटद्वार :

यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने को यातायात पुलिस की ओर से नई व्यवस्था लागू करने के लिए ट्रायल शुरू कर दिया गया। पहले दिन नजीबाबाद रोड से सुमन मार्ग की ओर व झंडा चौक से पटेल मार्ग की ओर ट्रैफिक को वन-वे किया गया है। जिसके चलते दिनभर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही।

गुरुवार सुबह जब क्षेत्र की जनता अपने वाहनों से बाजार पहुंची तो उन्हें व्यवस्था में बदलाव नजर आए। पुलिस ने झंडा चौक से नजीबाबाद चौक की ओर आते हुए मस्जिद के पिछले हिस्से की ओर जा रहे सुमन मार्ग पर वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद कर दिया। जिसे सुमन मार्ग में जाना था, उसे नजीबाबाद चौक से यू-टर्न लेकर इस मार्ग में जाने की अनुमति थी।

झंडा चौक से पटेल मार्ग होकर गैरेज रोड की ओर जाने की अनुमति नहीं थी। अलबत्ता, गैरेज रोड से पटेल मार्ग होकर झंडा चौक आने की अनुमति दी गई थी। सुबह के वक्त नई व्यवस्था के तहत यातायात बेहतर तरीके से चलता रहा था। लेकिन, बाजार में वाहनों की भीड़ बढ़ने के साथ ही व्यवस्था बिगड़ने लगी व जाम की स्थिति पैदा हो गई। सबसे बड़ी समस्या अतिक्रमण के कारण पैदा होती नजर आई।

................

यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। आमजन को जाम से निजात दिलवाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

शिव कुमार, यातायात निरीक्षक, कोटद्वार संदेश : 09 कोटपी 2

कोटद्वार में मस्जिद के समीप तिराहे पर लगा वाहनों का लंबा जाम

chat bot
आपका साथी