Raod Accident: पौड़ी जिले के द्वारीखाल में खड्ड में गिरा वाहन, दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

द्वारीखाल के अंतर्गत सिलोगी-जाखणीखाल-अमोला मोटर मार्ग पर बीती रात वाहन दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना देर रात की है। प्रशासन ने ग्रामीणों के सहयोग से दुर्घटना में घायल तीनों व्यक्तियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चैलूसैंण में लाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:17 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:05 PM (IST)
Raod Accident: पौड़ी जिले के द्वारीखाल में खड्ड में गिरा वाहन, दुर्घटना में तीन लोगों की मौत
प्रखंड द्वारीखाल के अंतर्गत ग्राम बड़ेथखाल के समीप दुर्घटनाग्रस्त वाहन।

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: प्रखंड द्वारीखाल के अंतर्गत सिलोगी-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर ग्राम बड़ेथखाल के समीप एक बोलेरो वाहन खड्ड में जा गिरा। दुर्घटना में ग्राम अमोला (ढांगू) निवासी तीन व्यक्तियों की मौत हो गई।  घटना बुधवार शाम की है। ग्राम अमोला निवासी सतपाल स‍िंंह अपने बोलेरो वाहन में सवार होकर सिलोगी से करीब बीस किलोमीटर दूर स्थित अपने घर के लिए रवाना हुए। वाहन में अमोला के ही कमल स‍िंंह और राहुल स‍िंंह सवार थे। सिलोगी से करीब पांच सौ मीटर आगे बड़ेथखाल के समीप अचानक वाहन खड्ड में जा गिरा। इधर, रात दस बजे तक भी जब तीनों व्यक्ति गांव नहीं पहुंचे तो स्वजन को उनकी चिंता सताने लगी। ग्राम प्रधान साधना बिष्ट ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े दस बजे ग्रामीण तीनों की तलाश में निकल पड़े। वहींं उन्‍होंनेे   

बताया कि टार्च की रोशनी में ग्रामीणों ने बड़ेथखाल के समीप सड़क किनारे कुछ पेड़ टूटे देखे। टार्च की रोशनी खड्ड की ओर डाली तो खड्ड में बोलेरो गिरी हुई थी। तेज बारिश के कारण खड्ड में नहीं उतर पाए। सुबह प्रशासन के साथ ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और खड्ड से तीनों शवों को बाहर निकाला व पोस्टमार्टम के लिए चैलूसैण स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में कुंभ के दौरान कोरोना टेस्टिंग में फर्जीवाड़े की जांच जिले को सौंपने पर सवाल

ब्लाक प्रमुख महेंद्र राणा ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से वार्ता कर चैलूसैण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम की व्यवस्था करवाई थी। इधर, क्षेत्र पंचायत सदस्य राखी देवी ने बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां सड़क किनारे पैराफिट नहीं बनाया गया था। बताया कि पूर्व में भी इस स्थान पर दुर्घटना हुई थी। बताया कि कोहरे व तेज बारिश के कारण रात्रि में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें- मसूरी में बसवाल गांव-चमासारी पेयजल योजना का काबीना मंत्री गणेश जोशी ने किया शिलान्यास

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी