मार्ग निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही भारतीय ज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:08 PM (IST)
मार्ग निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार
मार्ग निर्माण के नाम पर खानापूर्ति कर रही सरकार

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग के नाम पर खानापूर्ति करने लगी है। मार्ग पर पुल निर्माण नहीं होने से बरसात के समय यातायात पूरी तरह बंद हो जाएगा। उन्होंने सरकार से मार्ग को बारह महीने यातायात के लिए बनवाने की मांग की है।

शुक्रवार को पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी ने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने कोटद्वार विधानसभा के विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के बजाय उन्हें काफी उलझा कर रख दिया है। वर्ष 2012 में तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग के लिए सात करोड़ छह लाख रुपये स्वीकृत किए थे। नेशनल वाइल्ड लाइफ बोर्ड एवं स्टेट वाइल्ड लाइफ बोर्ड की शर्तों के अनुसार, मार्ग को 12 महीने यातायात के लिए बनाया जाना था। नदियों में पुल निर्माण के साथ ही सड़कों का बेहतर गुणवत्ता के साथ निर्माण होना था, लेकिन चुनाव के बाद सत्ता में आई भाजपा ने कांग्रेस के प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया। कहा कि साढ़े चार वर्षों तक क्षेत्रीय विधायक को लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग निर्माण की याद नहीं आई, लेकिन चुनाव नजदीक आते ही सरकार मार्ग निर्माण में खानापूर्ति कर रही है। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक पर मेडिकल कालेज, कण्वाश्रम के समग्र विकास, केंद्रीय विद्यालय निर्माण के नाम पर भी जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

इस मौके पर हेमलता नेगी, जिलाध्यक्ष डा.चन्द्रमोहन खर्कवाल, नगर अध्यक्ष संजय मित्तल, शकुंतला चौहान, गणेश नेगी, राजेन्द्र गुसांई, बलवीर सिंह रावत, हेमचंद्र पंवार, विजय रावत, सुधांशू नेगी आदि मौजूद रहे।

संदेश : 30 कोटपी 8

कोटद्वार में पत्रकारों से वार्ता करते पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी

chat bot
आपका साथी