नशेड़ी ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार

जनपद के विकासखंड पाबौ स्थित सिमखेत गांव में एक युवक ने मां को पत्थर और चाकू से गोद दिया। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 02:29 PM (IST)
नशेड़ी ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार
नशेड़ी ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार

पौड़ी, जेएनएन। जनपद के विकासखंड पाबौ स्थित सिमखेत गांव में एक युवक ने मां को पत्थर और चाकू से गोद दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना पौड़ी क्षेत्र के घुड़दौड़स्यूं पट्टी स्थित सिमखेत गांव में 50 वर्षीय कमला देवी पत्नी स्व. यशपाल सिंह तीन बेटों के साथ रहती थी। उनका सबसे बड़ा बेटा विकास (26) अक्सर हर रोज नशे की हालत में रहता है। 

शाम को भी विकास नशे की हालत में घर पहुंचा। इस बीच उसकी मां के साथ कहासुनी हो गई। उसने अपनी मां के सिर पर पहले पत्थर से हमला किया और इसके बाद चाकू से कई वार किए। घटना के समय घर पर दोनों के अलावा कोई नहीं था। 

कुछ देर बाद विकास के दोनों छोटे भाई घर पहुंचे तो उन्होंने मां को लहूलुहान हालत में देखा। उन्होंने मां को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर कर दिया। 

जिला चिकित्सालय पौड़ी से भी मेडिकल कॉलेज श्रीनगर रेफर किया गया, वहां से भी चिकित्सकों ने एम्स ऋषिकेश को रेफर कर दिया। एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद उसके छोटे बेटे अजय ने पुलिस को तहरीर दी। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पाबौ चौकी में तैनात एसआइ अजय शाह ने बताया कि मां की हत्या के आरोपित विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

यह भी पढ़ें: हत्या के दो माह बाद आसन झील में मिला मोती का शव

यह भी पढ़ें: पूर्व नियोजित थी प्रापर्टी डीलर की हत्या, मुख्य आरोपित समेत दो लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: जमीन को सोना बनाने की चाहत में प्रापर्टी डीलर को मिली मौत, जानिए

chat bot
आपका साथी