गिरासू भवन में मिला कंकाल, जांच शुरू

अमूमन खुदाई के वक्त या तो गहने मिलते है या तो कोई अन्य कीमती वस्तु। लेकिन उत्तराखंड के कोटद्वार में खुदाई के वक्त मजदूरों को कुछ ऐसा दिखाई दिया। जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। घटना झंडा चौक के समीप एक गिरासू भवन की है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 10:22 PM (IST)
गिरासू भवन में मिला कंकाल, जांच शुरू
कंकाल उस वक्त मिला, जब श्रमिक भवन को तोड़ रहे थे।

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: अमूमन खुदाई के वक्त या तो गहने मिलते है या तो कोई अन्य कीमती वस्तु। लेकिन उत्तराखंड के कोटद्वार में खुदाई के वक्त मजदूरों को कुछ ऐसा दिखाई दिया। जिसे देखकर सबके होश उड़ गए।   घटना झंडा चौक के समीप एक गिरासू भवन की है। जहां खुदाई में पिछले कई वर्षों से बंद पड़े एक कमरे में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। कंकाल उस वक्त मिला, जब श्रमिक भवन को तोड़ रहे थे। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  

यह भी पढ़ें:  Kaun Banega Crorepati के नाम पर ठगी करने वाले दो ठग तमिलनाडु से गिरफ्तार

शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे नजीबाबाद चौक व झंडा चौक के मध्य एक गिरासू भवन में श्रमिक तोडफ़ोड़ का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान भवन की दूसरी मंजिल में उन्हें सीमेंट की टंकी के अंदर एक थैला पड़ा दिखा, जिसमें हड्डियां नजर आई। श्रमिकों ने सड़क में मौजूद अन्य व्यापारियों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लिया। उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने बताया कि यह कमरा पिछले कई वर्षों से बंद था। इस मामले में इस वर्ष पूर्व इस कमरे में रह रहे एक व्यक्ति से जानकारी ली जा रही है। कंकाल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: डीआइजी नीरू ने संभाला कार्यभार कहा पुलिस के व्यवहार पर रखी जाएगी निगरानी

chat bot
आपका साथी