पुलिसकर्मी समेत छह में कोरोना की पुष्टि, बाजार चौकी सील

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: कोटद्वार कोतवाली की बाजार चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी में कोरोना संक्रम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:15 AM (IST)
पुलिसकर्मी समेत छह में कोरोना की पुष्टि, बाजार चौकी सील
पुलिसकर्मी समेत छह में कोरोना की पुष्टि, बाजार चौकी सील

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: कोटद्वार कोतवाली की बाजार चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद बाजार चौकी को सील कर दिया गया है। अब चौकी के सारे काम कोतवाली से ही होंगे। वहीं गुरुवार को क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए।

बाजार चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी को चार दिन पूर्व बुखार की शिकायत हुई। स्वास्थ्य कर्मियों ने दस अगस्त को कर्मी के कोरोना जांच सैंपल लिए। गुरुवार को प्राप्त रिपोर्ट में पुलिस कर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पुलिसकर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद कोतवाल मनोज रतूड़ी व वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी बाजार चौकी पहुंचे व पुलिस कर्मी के संपर्क में आए कर्मियों के संबंध में जानकारी ली। अपर पुलिस अधीक्षक पीके रॉय ने बताया कि चौकी में तैनात कर्मियों को होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए हैं। चौकी में तैनात सभी पुलिस कर्मियों की जांच करवाई जाएगी। साथ ही चौकी को सैनिटाइज भी करवाया जाएगा।

इधर, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज कुमार बहुखंडी ने बताया कि कौड़िया चेक पोस्ट पर 10 अगस्त को थलीसैंण क्षेत्र की एक युवती के साथ ही आमपड़ाव निवासी एक वर्षीय बच्ची व युवक के सैंपल लिए गए थे, जिनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। साथ ही बिजनौर क्षेत्र से कोटद्वार पहुंचे एक युवक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बताया कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए व्यक्तियों की सूची तैयार की जा रही है। राजस्थान से आए युवक

में कोरोना की पुष्टि

सतपुली: जहरीखाल प्रखंड के अंतर्गत ग्राम हंडूल तल्ला निवासी एक युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह नौ अगस्त को राजस्थान से अपने गांव आया था। उसे गांव के प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन था। कोटद्वार की कौड़िया चेकपोस्ट में नौ अगस्त को उसके कोरोना जांच सेंपल लिए गए थे। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद आज उसे कोटद्वार बेस हास्पीटल में भर्ती किया गया है। साथ ही उसके संपर्क में आए तीन व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

chat bot
आपका साथी