सपनों में आते हैं सिद्धबाबा: सांसद दीपक प्रकाश

भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश गुरुवार को परिवार के साथ श्री सिद्धबली मंदिर में पहुंचे और सिद्धबाबा के दर्शन किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:47 PM (IST)
सपनों में आते हैं सिद्धबाबा: सांसद दीपक प्रकाश
सपनों में आते हैं सिद्धबाबा: सांसद दीपक प्रकाश

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश गुरुवार को परिवार के साथ श्री सिद्धबली मंदिर में पहुंचे और सिद्धबाबा के दर्शन किए। कहा कि सिद्धबाबा उन्हें सपनों में दर्शन देते हैं, इसीलिए वह बाबा के दर्शनों को कोटद्वार आए।

अपने निजी कार्यक्रम के तहत गुरुवार सुबह कोटद्वार पहुंचे सांसद दीपक प्रकाश ने मंदिर में परिवार सहित पूजा-अर्चना की। इस दौरान मंदिर के महंत व लैंसडौन के विधायक दलीप रावत भी मौजूद रहे। सांसद ने कहा कि बचपन से ही उनके सपनों में पहाड़ों से घिरा हुआ हनुमान जी का मंदिर दिखाई देता है। कुछ दिन पूर्व उत्तराखंड से झारखंड पहुंचे नवनियुक्त संगठन मंत्री धर्मपाल को उन्होंने अपने सपने वाली बात बताई। जिस पर धर्मपाल जी ने उन्हें सपने में दिखने वाले मंदिर के कोटद्वार में होने की बात कही। यहां आने के बाद उन्हें विश्वास हो गया कि बाबा सिद्धबली का यही मंदिर है, जो उनके सपनों में दिखाई देता था। कहा कि अब वह हर वर्ष कोटद्वार पहुंचकर बाबा सिद्धबली के दर्शन करेंगे।

पूजा-अर्चना के उपरांत वह भोजन के लिए पनियाली स्थित वन विश्राम गृह में पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट की। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लाभ आमजन तक पहुंचाने की अपील की। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास के पथ पर अग्रसर है। सरकार गरीब व असहाय परिवारों की मदद को देखते हुए योजनाएं बना रही है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संपत रावत, मुन्नालाल मिश्रा, गौरव जोशी, पूनम खंतवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी